तो क्या सूर्यवंशी के लिए ईद बुक करने से पहले अक्षय कुमार ने ली थी सलमान खान की परमिशन ?

Mar 14, 2019 - 06:43 hrs IST

ईद का दिन एक ऐसा दिन है जिस पर 'ईदी' के रूप में सलमान खान के फ़ैंस को उनकी फ़िल्मों का तोहफ़ा मिलता है । लेकिन अगले साल की ईद को अक्षय कुमार ने अपनी कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी के लिए रिजर्व कर दिया है । ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा सिंघम और सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ एक और कॉप ड्रामा, सूर्यवंशी बनाने जा रहे हैं और वे इस फ़िल्म को अगले साल 2020 की ईद पर रिलीज करने वाले है । फ़िलहाल अक्षय कुमार, जो जल्द ही अपनी आगामी पीरियड फ़िल्म केसरी में एक सिख यौद्धा, हवलदार ईश्वर सिंह के किरदार में नजर आएंगे, केसरी के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है ।

अक्षय कुमार ने सलमान खान को कोई कॉल नहीं किया

इस दौरान चर्चा हो रही थी कि अक्षय ने अगले साल 2020 की ईद पर अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी, रिलीज करने से पहले सलमान से बात की होगी और उनके बीच कोई समझौता हुआ होगा । लेकिन ऐसा नहीं है । अक्षय ने रिलीज डेट तय करने से पहले सलमान से कोई बात नहीं की है । इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है । केसरी के प्रमोशन के दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उन्होंने ईद पर फिल्म रिलीज करने से पहले सलमान से बात की थी? तो अक्षय ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया ।

सलमान और अक्षय ने साथ में की है फ़िल्में

दिलचस्प बात ये है कि, भले ही काफ़ी समय से अक्षय और सलमान ने साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की हो लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड शेयर करते है । दोनों ने साथ में मुझसे शादी करोगी और जानेमन जैसी फिल्मों में साथ काम किया था । संयोग से बैटल ऑफ़ सारागढ़ी के ऊपर प्रोड्यूसर करण जौहर, अक्षय कुमार और सलमान खान फ़िल्म बनाने वाले थे लेकिन फ़िर बाद में सलमान ने बिना कारण बताए इस प्रोजेक्ट से अपने कदम पीछे हटा लिए ।

यह भी पढ़ें : रोहित शेट्टी के कहने पर अक्षय कुमार ने कर तो दिया खतरनाक स्टंट, अब कह रहे हैं- 'मेरी पत्नी को मत बताना'

अनुराग सिंह द्दारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म केसरी, 19वीं सदी में ब्रिटिश सेना की सिख रेजीमेंट और अफ़ग़ान लड़ाकों के बीच हुई लड़ाई , बैटल ऑफ़ सारागढ़ी के ऊपर बनी एक पीरियड एक्शन फिल्म है । इस जंग की ख़ासियत यह थी कि महज़ 21 सिख फौजियों ने 10 हज़ार अफ़ग़ान लड़ाकों से लोहा लिया था और उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया था । इस फ़िल्म में अक्षय हवलदार ईश्वर सिंह के किरदार में नजर आएंगे । इसमें अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे । यह फ़िल्म होली के दौरान 21, मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles