साल 2024 की दीवाली पर अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की सिंघम अगेन का कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 से बॉक्स ऑफ़िस पर होगा आतिशी मुक़ाबला

Mar 14, 2023 - 14:40 hrs IST

फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए जल्द ही अजय देवगन और दीपिका पादुकोण के साथ अपनी हिट फ़्रेंचाइज़ी सिंघम की तीसरी किश्त, सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू करेंगे । इसी बीच रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है । अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की सिंघम अगेन अगले साल 2024 में दीवाली के दौरान बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।

अजय देवगन की सिंघम अगेन का मुक़ाबला कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 से 

अजय देवगन की हिट फ़्रेंचाइज़ी सिंघम की तीसरी किश्त, सिंघम अगेन की तैयारी शुरू हो चुकी है । रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए सिंघम अगेन में एक बार फिर अजय देवगन सख़्त और अनुशासित पुलिस ऑफिसर बाज़ीराव सिंघम के किरदार में नज़र आएंगे । सिंघम अगेन के साथ रोहित शेट्टी पहली बार अपने कॉप यूनिवर्स की फ़र्स्ट लेडी सिंघम को भी पेश कर रहे हैं । इस बार अजय के साथ दीपिका भी लेडी कॉप के रूप में नज़र आएंगी । रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन अगले साल 2024 में दीवाली के दौरान बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । लेकिन दिलचस्प बात ये है कि, बॉक्स ऑफ़िस पर ये फ़िल्म अकेले रिलीज़ नहीं होगी बल्कि इसे एक और हिट फ़्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त से मुक़ाबला करना होगा ।

साल 2024 में दीवाली के दौरान रिलीज़ हो रही सिंघम अगेन के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 भी रिलीज़ होगी । इसी महीने की शुरुआत में प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ भूल भुलैया की तीसरी किश्त, भूल भुलैया 3 अनाउंस की थी । भूल भुलैया 3 में एक बार फिर कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर लौटेंगे ।

हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 अगले साल की दिवाली के लिए बुक कर दी गई है । और अब अजय की सिंघम अगेन की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है जो की अगले साल की दिवाली है, ऐसे में ये देखाना दिलचस्प होगा की कौनसी फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस विनर साबित होगी । 

सिंघम अगेन भी लोगों के बीच खूब चर्चा में है । इस फ़िल्म की कहानी इस बार आतंकवादियों से निपटते हुए नजर आएगी वहीं फ़िल्म में दीपिका पादुकोण पहली बार  लेडी सिंघम के रूप में स्टंट्स करती हुई नज़र आएंगी । 

Related Articles

Recent Articles