फ़िल्मों में आने के लिए अमिताभ बच्चन कर रहे हैं अगस्त्य नंदा को तैयार ; सीखा रहे हैं एक्टिंग की बारिकियां

Apr 22, 2022 - 18:35 hrs IST

अमिताभ बच्चन के नाती यानि श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा, जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही आर्चीज कॉमिक्स की हिंदी एडॉप्शन से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में अगस्त्य नंदा के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी । हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई थी ।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा

बताया जा रहा है कि अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता के बेटे अगस्त्य को कैमरा का सामना करने के लिए घर पर अच्छी-खासी ट्रेनिंग दी जा रही है । इस बारें में बच्चन फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि, सौभाग्य से, अगस्त्य बहुत जल्दी चीजें सीखते हैं ।

सूत्र ने कहा, “अगस्त्य के माता-पिता में से कोई भी बॉलीवुड कलाकार नहीं है । इसलिए वह एक्टिंग की बारिकियां सीखने के लिए अपने नाना अमिताभ बच्चन नानी जया बच्चन और अपने मामू (अंकल) अभिषेक बच्चन पर निर्भर है । अगस्त्य हमेशा से ही अपने नाना और आर्ची कॉमिक्स के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं । इसलिए वह जल्द ही सिनेमा की दुनिया का हिस्सा बन जाएंगे ।”

सुनने में आ रहा है कि अगस्त्य को अन्य बड़ी फ़िल्मों के ऑफ़र्स भी मिलने लगे है । लेकिन वह दूसरी फ़िल्म को करने से पहले जोया अख्तर की फ़िल्म को पूरा होने तक इंतज़ार करना चाहता हैं ।

Related Articles

Recent Articles