ॠषि कपूर के गुस्से के बाद, अनुराग बसु ने जग्गा जासूस की असफ़लता पर चुप्पी तोड़ी

Jul 27, 2017 - 10:54 hrs IST

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ अभिनीत फ़िल्म जग्गा जासूस, जो कि इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक थी, बॉक्सऑफ़िस पर कुछ भी कमाल नहीं दिखा पाई । इस फ़िल्म को दर्शकों और समीक्षकों द्दारा मिली जुली प्रतिक्रिया मिली, बॉक्सऑफ़िस पर धराशायी हो गई ।

वास्तव में, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर जग्गा जासूस की असफलता के लिए अनुराग बसु को गैरजिम्मेदार ठहराया और उन पर फ़िल्म के फ़्लॉप होने का ठीकरा फ़ोड़ा । साथ ही अनुराग पर इस बात का भी आरोप लगाया कि रणबीर की निर्माता के रूप में यह पहली फ़िल्म थी, जिसे अनुराग बसु ने बर्बाद कर दिया । अब तक, अनुराग बसु ने ऋषि कपूर के गुस्से और जग्गा जासूस की विफलता पर चुप्पी बनाए हुई थी । लेकिन अब अनुराग बसु ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी और भविष्य में अच्छी फ़िल्म देने का वादा भी किया ।

बुधवार के दिन, अनुराग बसु ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी फ़िल्म जग्गा जासूस के बारें में बात की । उन्होंने लिखा, “माफी चाहता हूं, कि मैं आपसे दूर था । जग्गा जासूस को प्यार देने और उसकी सराहना करने के लिए आपका बहुत आभारी हूं । यह मेरे लिए इस समय प्राणवायु की तरह है । आपको खूब सारा प्यार । जिन्हें यह पसंद नहीं आयी, उन्हें भी प्यार देना चाहता हूं क्योंकि आपके इसे खारिज करने से मैं अपनी अगली फिल्म के लिए प्रेरित हो रहा हूं और वादा करता हूं कि मैं कोशिश करूंगा कि आपको अगली बार निराश ना करूं ।”

जग्गा जासूस की कहानी रणबीर कपूर के किरदार जग्गा के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने गुम हुए पिता की खोज करता है और रहस्य को सुलझाता है । यह फ़िल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ।

Related Articles

Recent Articles