आमिर खान की बेटी आयरा खान ने परिवार की मौजूदगी में नूपुर शिखरे संग की सगाई ; इमरान खान, किरण राव, फ़ातिमा सना शेख़ समेत शामिल हुए ये सेलेब्स

Nov 18, 2022 - 19:41 hrs IST

ग्लैमर वर्ल्ड से दूर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है । लंबी रिलेशनशिप के बाद कुछ महीने पहले नूपुर शिखरे ने आयरा को प्रपोज किया था जिसका वीडियो और तस्वीरें आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी । और अब दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में ऑफिशियल सगाई कर ली है । आयरा खान और नूपुर शिखरे की रिंग सेरेमनी में आमिर खान ग्रे लुक में नज़र आए ।

 

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने की सगाई 

रिंग सेरेमनी के दौरान आयरा ने लाल रंग का खूबसूरत गाउन पहना । वहीं नूपुर शिखरे ब्लैक कलर के टक्सीडो में आकर्षक लुक में नज़र आए । सगाई के बाद आयरा और नूपुर ने पैपराजी के लिए पोज दिए । इस दौरान दोनों की ख़ुशी देखते ही बन रही थी ।

बेटी की रिंग सेरेमनी में आमिर अपनी मां के साथ पहुंचे । आमिर लंबी सफ़ेद दाढ़ी के साथ व्हाइट कलर के करते पायजामे में नज़र आए । सफेद दाढ़ी-बालों के साथ आमिर को देखना फैंस को काफी हैरान कर रहा है ।

आमिर की पहली पत्नी और आयरा की मां रीना दत्ता भी बेटी की सगाई में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं । क्रीम और पीले रंग की साड़ी को पहने रीना इस दौरान काफ़ी खुश नज़र आई ।

वहीं इस समारोह में उनकी पूर्व पत्नी किरण राव, बेटा आज़ाद भी शामिल हुए । इसके अलावा भांजा इमरान खान भी डैपर लुक में नज़र आए । इसके अलावा अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख़ भी इस समारोह में शामिल हुईं । 

बता दें कि, आयरा और नूपुर शिखरे के रिश्ते की शुरुआत साल 2020 में हुई थी । नूपुर आयरा के जिम ट्रेनर हुआ करते थे । बताया जाता है कि आमिर खान को भी नूपुर शिखरे ट्रेन कर चुके हैं । लॉकडाउन के समय में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया । दोनों के बीच की बॉंडिंग सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाती है ।

Related Articles

Recent Articles