बेटी की शादी के बाद काम पर लौटेंगे आमिर खान ; कमबैक फ़िल्म सितारे जमीन पर और लाहौरः1947 की शूटिंग शुरू करने के लिए बनाया टाइट प्लान

Jan 22, 2024 - 17:45 hrs IST

अपनी बेटी आयरा खान की शादी के बाद आमिर खान अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में जुट गए हैं । खबरों की मानें तो, आमिर खान जल्द ही अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म सितारे जमीन पर और  लाहौरः1947 पर काम शुरु करने वाले हैं । सितारे जमीन पर को आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट करने वाले हैं वहीं लाहौरः1947 राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनाई जा रही है । आमिर इन दोनों ही फ़िल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं । आमिर खान इन दोनों ही प्रोजेक्ट पर फरवरी से काम शुरू कर रहे हैं ।

आमिर खान अपनी दोनों फ़िल्मों में हुए बिजी

खबरों में कहा जा रहा है कि, आमिर पिछले कुछ महीनों से सितारे ज़मीन पर की तैयारी कर रहे हैं और 2 फरवरी से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की प्लानिंग है । आमिर की फिल्म सितारे जमीन पर एक सामाजिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें जेनेलिया डिसूजा मुख्य किरदार के तौर पर नजर आने वाली हैं । इस मूवी के लिए आमिर ने अपना लुक भी तय कर लिया है और वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 70 से 80 दिन देने वाले हैं । कहा जा रहा है कि इस मूवी की अधिकांश शूटिंग आमिर दिल्ली में करने वाले हैं। हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है ।

आमिर ने अपनी कमबैक फ़िल्म सितारे ज़मीन पर के लिए पहले ही क्रिसमस 2024 को बुक कर लिया है यानी यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।  

आमिर की एक और फ़िल्म की बात करें तो, भारत के विभाजन पर आधारित लाहौरः 1947 में सनी देओल लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी । फिल्म का सेट बनाने का मुंबई में शुरू हो चुका है । सेट 1947 के दौर के हिसाब से बनाया जा रहा है ।

Related Articles

Recent Articles