फ़िल्म प्रीतम प्यारे के साथ बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे अपने बेटे जुनैद खान की फ़िल्म में 5 मिनट का कैमियो करेंगे आमिर खान

Oct 11, 2023 - 10:54 hrs IST

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इंडियन सिनेमा में मौजूद एक लेजेंडरी फिगर हैं, जो लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं । हालांकि हाल के समय में वह सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहद ही अच्छे पिता भी  है। सुपरस्टार ने हाल ही में एक जाने माने समाचार चैनल के साथ एक कॉन्क्लेव के दौरान पिता होने के बारे में अपनी बात सामने रखी । इंटरव्यू में, उन्होंने अपने सबसे बड़े बेटे जुनैद खान के साथ अपने रिश्ते पर भी चर्चा की, जो एक निर्माता के रूप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं । आमिर खान ने बताया कि उनका बेटा जुनैद बतौर निर्माता के रूप में फ़िल्म प्रीतम प्यारे के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है ।

आमिर खान अपने बेटे जुनैद की फ़िल्म में करेंगे 5 मिनट का कैमियो

इंटरव्यू में, उन्होंने अपने सबसे बड़े बेटे जुनैद खान के साथ अपने रिश्ते पर भी चर्चा की, जो एक निर्माता के रूप में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं । समाचार चैनल से बात करते हुए आमिर खान ने कहा, “एक निर्माता के रूप में जुनैद मेरे पिता की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है । नए डायरेक्टर और नई टीम के साथ मैं उसके काम से खुश हूं । मैं उसकी फिल्म में 5 मिनट का कैमियो करने वाला हूं ।”

सिनेमा में एंटर करने से पहले, जुनैद खान ने थिएटर की दुनिया को छह साल दिए हैं। उनकी थीएट्रिकल जर्नी अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी की बर्टोल्ट ब्रेख्त की 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' की प्रस्तुति के साथ शुरू हुई, जो युद्ध की संवेदनहीनता को उजागर करने वाला एक दमदार व्यंग्य है। इस तरह से जुनैद ने एक्टिंग की समर्पित खोज की शुरुआत को चिह्नित किया था।

बात करें फिल्मों की तो आमिर आने वाले समय मे कई फिल्मों के लिए प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने वाले हैं।

Related Articles

Recent Articles