Zee Cine Awards 2019: खुल्लमखुल्ला हुआ रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का 'इश्क वाला लव'

Mar 20, 2019 - 09:31 hrs IST

जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी की आगामी सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र शुरू की है तब से दोनों के बीच अफ़ेयर की खबरें जोरों पर है । फ़िल्म के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर्सनल लाइफ़ में भी एक दूसरे के साथ काफ़ी टाइम स्पेंड करते है । आलिया भट्ट के 26वें जन्मदिन को भी रणबीर ने बेहद खास बनाया । लेकिन कभी भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने खुलकर अपने प्यार को नहीं कबूला । लेकिन अब, बीती शाम आयोजित हुए जी सिने अवॉर्ड्स 2019, में रणबीर ने अपनी लेडी लव आलिया का हाथ थामकर शो में नजर आए ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने स्टेज पर परफ़ोर्म किया

इतना ही नहीं इस अवॉर्ड नाइट में आलिया और रणबीर ने स्टेज पर साथ में परफॉर्म भी किया । दोनों ने स्टेज पर आलिया की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने 'इश्क वाला लव' पर डांस किया । इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों की परफॉर्मेंस को हर किसी ने खूब सराहा ।

जी सिने अवॉर्ड्स 2019 में जहां रणबीर को संजू फ़िल्म के लिए संजय दत्त का रोल शानदार तरीके से निभाने के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला वहीं आलिया को राजी के लिए Viewers Choice अवॉर्ड से नवाजा गया । रणबीर खुलेआम पैपराजी के सामने आलिया का हाथ थामे शो में नजर आए ।

यह भी पढ़ें : बर्थडे सरप्राइज ! रणबीर कपूर अपनी 'लेडी लव' आलिया भट्ट को ले जाएंगे एक रोमांटिक ट्रिप पर

रणबीर और आलिया के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही आगामी सुपरहीरो ड्रामा ब्रह्मस्त्र में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles