संदीप और पिंकी फ़रार में दिखाई देगा परिणिती चोपड़ा का कभी न देखा गया 'कॉरपोरेट लुक'

Nov 13, 2017 - 11:34 hrs IST

दिबाकर बनर्जी अपने किरदारों के लुक को बनाने के लिए जाने जाते है और उनकी फ़िल्म के किरदार का लुक अक्सर चर्चा में रहता है । और अब ये निर्देशक परिणिती चोपड़ा के एकदम नए लुक, जो पहले कभी नहीं देखा गया, को सबसे रु-ब-रु करा रहे है । आपको बता दें कि परिणिती चोपड़ा, जो हाल ही में साल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गोलमाल अगेन की सफ़लता से सातवें आसमान पर हैं, अपनी आगामी फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार में एक महत्वाकांक्षी, कॉरपोरेट लेडी के अवतार में नजर आएंगी । इन तस्वीरों में परिणिती फॉर्मल लुक में काफ़ी आकर्षक लग रही है । एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक और व्हाइट स्ट्रिप्ड शर्ट और ब्लैक पेंसिल स्कर्ट पहनी है । वहीं दूसरी तस्वीर में इसी लुक के साथ एक ब्लैक जैकेट कैरी किया है । इस स्टनिंग लुक में परिणीति की रेड लिपस्टिक उन्हें और खूबसरत बना रही है ।

फिल्म में अपने लुक और स्टाइलिंग के बारें में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा कहती हैं कि, ''इसमें मैं कॉरपोरेट जगत की एक महत्वाकांक्षी लड़की का रोल कर रही हूं । वह दिल्ली की है और उसे अच्छे से पता है कि वह जिंदगी से क्या चाहती है । वह अपने करियर में पूरी तरह फोक्सड है । मैंने इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया है । जिस तरह से दिबाकर मुझे इस फिल्म में पेश कर रहे हैं मैं उसे जानकर बेहद उत्साहित हूं ।

संदीप और पिंकी फ़रार में अर्जुन कपूर हरियाणवी पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे । दिबाकर बनर्जी द्दारा निर्देशित फ़िल्म यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । यह फ़िल्म 3 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles