हॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर से मारधाड़ सीख रही हैं कैटरीना कैफ़

Jun 16, 2017 - 08:59 hrs IST

यशराज फ़िल्म्स की आगामी जासूसी थ्रिलर फ़िल्म टाइगर जिंदा है ने हाल ही में अपने मुंबई शूटिंग शेड्यूल को खत्म किया । ऑस्ट्रिया और अबु धाबी जैसी रोमांचक जगहों पर शूटिंग करने के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में हुई । शूट में कैटरीना कैफ़ को एक्शन सीन करते हुए देखा गया ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने कहा कि, "निर्देशक अली अब्बास जफर हैरतअंगेज एक्शन सीन, स्टंट और फ़ाइट सीन दिखाने के लिए प्रतिबद्ध है जो टाइगर जिंदा है के साथ वैश्विक मानकों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे । टॉम स्ट्रथर्स, जो इस फ़िल्म के स्टंट और एक्शन डायरेक्टर हैं, इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ को एक्शन सीन की ट्रेनिंग दे रहे हैं । बस्टर रीव्स, जो कई हॉलीवुड फिल्मों में फ़ाइट कॉर्डिनेटर रहे हैं, एक्शन सीन के लिए कैटरीना के साथ काम किया । इसके अलावा फ्रांस, ब्रिटेन और स्पेन स्टंटमेन भी इस फ़िल्म के एक्शन सीन में अपनी भागीदारी दे रहे हैं ।”

सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना कैफ़ अपने एक्शन सीक्वंस के लिए निश्चित स्तर की फिटनेस हासिल करने के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं । अपने रोल में जान डालने के लिए कैटरीना काफ़ी कड़ी मेहनत कर रही हैं । बेहद खूबसूरत और नाजुक सी दिखने वाली कैटरीना कैफ़ आए दिन अपने शूट की तस्वीरे अपने प्रशंसकों के साथ सेहयर करती रहती हैं । और जिन्हें देखकर ये अंदाजा लागाया जा सकता है कि इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ के शानदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म टाइगर जिंदा है कबीर खान की साल 2012 में आई फ़िल्म एक था टाइगर है का सीक्वल है । टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles