विराट कोहली अपनी बेटी वामिका को अनुष्का शर्मा की तरह स्ट्रॉन्ग देखना चाहते हैं, Women’s Day पर शेयर की अपनी बेटी की झलक

Mar 8, 2021 - 12:29 hrs IST

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की क्यूट सी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें और दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है । क्रिकेट और बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में पेरेंट्स बने । विराट कोहली के अनुसार अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी की सबसे स्ट्रॉंग महिला हैं और वह चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह ही स्ट्रॉन्ग बने ।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और वामिका को दी शुभकामनाएं

विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अनुष्का की गोद में उनकी बेटी वामिका नजर आ रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा, “बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है । ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है । जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है । ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं । मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं । साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है । और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी एक महिला दिवस मुबारक हो ।”

बता दें कि अनुष्का और विराट 11 जनवरी को एक बेटी के माता-पिता बने । इन दिनों पेरेंटहुड एंज़ॉय कर रहे विराट और अनुष्का की बेटी की तस्वीर देखने के लिए हर कोई उत्साहित है ।

Related Articles

Recent Articles