WHOA! ऐसा मनभावन होगा रेस 3 में अनिल कपूर का किरदार

Mar 19, 2018 - 12:32 hrs IST

रेस फ़्रैंचाइजी में अनिल कपूर का रॉबर्ट डीकॉस्टा का किरदार काफ़ी चर्चित रहा है । वैसे यदि आप ये सोच रहे हैं इस फ़िल्म में भी अनिल कपूर उसी तरह के किरदार में नजर आएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि इस बार रेस 3 में अनिल कपूर का एकदम अलग अवतार देखने को मिलेगा । इस एक्शन से भरी फ़िल्म में सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर फ़ैमिली के सबसे बड़े व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

जैसा की सभी को पता है कि रेस 3, एकदम नई कहानी के साथ दर्शकों के सामने आएगी । हालांकि इस बार इस फ़्रैंचाइजी से सैफ़ अली खान नहीं जुड़े है और उनकी जगह सलमान को लिया गया है । जैकलीन, जिसने रेस 2 में भी मुख्य अभिनेत्री का किरदार अदा किया था, इस फ़िल्म में भी नजर आएंग़ी । अनिल की बात करें तो, वह इस फ़्रैंचाइजी की दोनों फ़िल्मों में नजर आए हैं और अब तीसरी किश्त में भी एक अलग अवतार में नजर आने वाले है ।

अनिल कपूर का मनभावन अंदाज दिल जीत लेगा

61 वर्षीय अनिल इस फ़िल्म में काफ़ी मनभावन अवतार में नजर आएंगे । जहां पहली फ़िल्मों में वह बेबाक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई दिए वहीं इस फ़िल्म में वह परिवार के सबसे बड़े व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे । हालिया रिलीज फ़िल्म में अनिल बिजनिसमैन की तरह हल्की-सफ़ेद दाढ़ी-बाल में नजर आ रहे है । पहले खबरें आ रही थी कि अनिल इस फ़िल्म में सलमान के पिता का किरदार निभा रहे है लेकिन फ़िर निर्माता रमेश तोरानी ने इस तरह की खबरों का सिरे से खंडन कर दिया । हालांकि उन्होंने इस बात से इंकार नहीं किया अनिल फ़िल्म में परिवार के सबसे ब।दे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है । तौरानी ने यह भी कहा कि उनकी भूमिका कहानी को आगे बढ़ाने में उत्प्रेरक के रूप में कार्य करती है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की रेस 3 में शामिल हुए अनिल कपूर

वहीं दूसरि तरफ़, रेस 3 अपनी पहली फ़िल्मों से काफ़ी अलग होगी । सबसे बड़ा परिवर्तन तो इसके निर्देशक का बदलना है । पहले वाली रेस की दोनों फ़िल्मों को अब्बास मुस्तान ने निर्देशित की थी लेकिन अब रेस 3, के लिए रेमो डिसूजा को चुना गया है । इसके अलावा इस फ़िल्म में एकदम नई स्टारकास्ट को साइन किया गया है । बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह इस फ़्रैंचाइजी फ़िल्म में पहली बार नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles