WATCH: कारगिल के सुहावने मौसम में सलमान खान की जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ बाइक डेट

Apr 27, 2018 - 08:44 hrs IST

सलमान खान की इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक रेस 3, इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । सलमान खान इन दिनों जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ सोनमर्ग, कश्मीर में रेस 3, के रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे है । लेकिन इसी के साथ-साथ सलमान खान कश्मीर के सुहावने मौसम का भी लुत्फ़ उठाते हुए नजर आ रहे है ।

रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज

सलमान और जैकलीन रेस 3, की शूटिंग के लिए सोनमर्ग पहुंचे हुए है । सोनमर्ग में ये जोड़ी फ़िल्म के लिए एक रोमांटिक गाने को फ़िल्मा रही है । जहां जैकलीन पहली बार कश्मीर की हसीन वादियों में शूटिंग कर रही हैं वहीं सलमान इससे पहले अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बजरंगी भाईजान के लिए यहां आ चुके है । पिछली बार ये जोड़ी किक फ़िल्म के गाने 'हैंग ओवर' में एक दूसरे के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी और अब ये एक रोमांटिक और दिल को छू लेने वाले गाने के लिए साथ आई है ।

सलमान खान ने रॉयल एनफ़ील्ड बाइक की सवारी की

फ़िल्म की कास्ट और क्रू कश्मीर में काफ़ी एंजॉय कर रही है वहीं सलमान, जैकलीन और रेमो ने करगिल में रॉयल एनफ़ील्ड बाइक की सवारी की । सलमान ने जैकलीन को पीछे की सीट पर बिठाकर बाइक चलाई और कारगिल के हसीन नजारे का लुत्फ़ लिया । वहीं रेमो भी बाइक चलाते हुए नजर आए । सलमान इस दौरान स्वेट्शर्ट में नजर आए और बाद में उन्होंने जैकेट पहन ली । वहीं जैकलीन ने फ़ुल स्लीव का टॉप व ब्लैक पेंट और फ़र वाला लैदर जैकेट पहना । हाई बूट्स पहन जैकलीन ने अपनी सर्दी को शांत किया । करगिल में भाई की झलक देखने के लिए उनके असंख्य फ़ैंस उन्हें अपने इलाके में देखकर बहुत खुश है ।

यह भी पढ़ें : सोनमर्ग की कंपा देने वाली ठंड में सलमान खान ने दिखाया माचौ अवतार तो जैकलीन फ़र्नांडीज की छूटी कंपकंपी !

रेस 3 में सलमान और जैकलीन के अलावा, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आएंगे । सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles