स्विमिंग पूल में कैटरीना कैफ़ अपनी इस दोस्त को 'मिस' कर रही हैं

Nov 6, 2017 - 09:48 hrs IST

कैटरीना कैफ़ इन दिनों काफ़ी व्यस्त है और हाल ही में उन्होंने अपनी एक्शन से भरपूर फ़िल्म टाइगर जिंदा है, की शूटिंग को पूरी तरह से खत्म किया है । काम के अलावा एक और चीज है जिसके प्रति कैटरीना कैफ़ काफ़ी जुनूनी है और वो है हेल्थी लाइफ़स्टाइल । वह डेली वर्क आउट करना और ट्रेनिंग लेना कभी नहीं छोड़ती है ।

बीते साल, हुए ड्रीम टूर के बाद कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट काफ़ी अच्छी दोस्त बन गई है । दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीताती है । अभी पिछले दिनों कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट ने एक साथ वर्क आउट किया ।

रविवार के दिन, कैटरीना कैफ़ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह पूल में ट्रेनिंग लेती हुई नजर आ रही हैं । इसमें कैटरीना अपने ट्रेनर से स्विमिंग के कुछ लेसन लेती हुई नजर आ रही है लेकिन इसी के साथ वह अपनी दोस्त आलिया भट्ट को भी बहुत मिस कर रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए कैट ने आलिया भट्ट को मिस करते हुए लिखा, “Still at it. Missed u @aliaabhatt.”

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी एक्शन ड्रामा फ़िल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुईं है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles