WATCH: ‘अफ़गान जलेबी’ से लेकर ‘दिल दियां गल्ला’ गानों पर अपने डांस मूव्स से कैटरीना कैफ़ ने स्टेज पर मचाई धूम

Apr 25, 2018 - 10:08 hrs IST

कैटरीना कैफ़, जो हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताकर भारत लौटी हैं, को एक शानदार परफ़ोरमर के लिए जाना जाता है । ईवेंट कोई भी हो, उसमें यदि कैटरीना कैफ़ की परफ़ोरमेंस है तो वो उसे बेहतर बनाने के लिए उसमें जी-जान लगा देंग़ी । हाल ही में दिल्ली में एक भव्य शादी में कैटरीना कैफ़ ने शानदार परफ़ोरमें दी । कैटरीना के अलावा इस शादी में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ने भी परफ़ोरम किया था ।

कैटरीना कैफ़ ने स्टेज पर किया धमाल

कैटरीना ने स्टेज पर अपने लोकप्रिय गाने ‘दिल दिया गल्लां’ पर मन को मोह लेने वाला डांस किया । इसके बाद कैटरीना ने ‘अफ़गान जलेबी’ और ‘काला चश्मा’ पर भी अपने शानदार डांस मूव्स दिखलाए । मनीष मल्होत्रा इस दौरान मौजूद थे और उन्होंने ही कैटरीना का परफ़ोरमेंस आउटफ़िट तैयार किया था । मनीष की गोल्डन क्रिएशन में कैटरीना बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही थी ।

गौरतलब है कि कैटरीना इन दिनों आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो की शूटिंग कर रही है । इस फ़िल्म में वह शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : मोम बनकर ही सही कैटरीना कैफ़ आईं अमिताभ बच्चन के नजदीक

इसके अलावा कैटरीना जल्द ही आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फ़ातिमा सना शेख के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles