WATCH: स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ़ को आलिया भट्ट के साथ डांस नंबर मिलने से अपसेट हो गई थी अनन्या पांडे

Jun 10, 2020 - 20:44 hrs IST

करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे बेहद कम समय में न केवल लोगों की फ़ेवरेट अभिनेत्री बन गई है बल्कि फ़िल्ममेकर्स की भी पसंद बन गई हैं । अनन्या पांडे ने जिस फ़िल्म से अपना डेब्यू किया था उस फ़्रैंचाइजी की पहली फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना डेब्यू किया था । इसलिए जब स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में "हुक अप' सॉंग में जब टाइगर श्रॉफ़ के साथ आलिया भट्ट को थिरकने को मौका मिला तो अनन्या काफ़ी अपसेट हो गई थी । इस बात का खुलासा खुद अनन्या ने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत में किया ।

अनन्या पांडे की फ़ेवरेट एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट

अनन्या ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए अपने प्यार को हमेशा खुलकर बयां किया है । इसी का एक इंसीडेंट उन्होंने हमारे साथ लाइव चैट में शेयर किया । लाइव चैट में अनन्या से जब पूछा गया कि, जब उन्हें सिद्धार्थ और वरुण के साथ डांस करने को नहीं मिला जबकि टाइगर को आलिया के साथ ये मौका मिला, तो क्या वे अपसेट हुई थी । इस पर अनन्या ने कहा कि वो बहुत अपसेट हो गई थी ।

अनन्या ने बताई वजह

अनन्या ने कहा, '''हां मुझे सिद्धार्थ और वरुण बहुत अच्छे लगते हैं और मैं उनके साथ डांस करना पसंद करुंगी । लेकिन मैं तब बहुत अपसेट हुई थी जब टाइगर को आलिया के साथ डांस करने का मौका मिला । जबकि सभी जानते हैं कि मैं आलिया को कितना पसंद करती हूं । तो उस दौरान जब भी मैं सेट पर जाती तो बस आलिया को डांस करते हुए देखती थी । मैंने पुनीत को भी कहा था कि यदि हो सके तो मुझे भी बैकग्राउंड में आलिया के साथ कुछ स्टेप्स दे दे । लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिससे मैं अपसेट हो गई थी ।''

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अनन्या जल्द ही ईशान खट्टर के साथ रोमांटिक एक्शन फ़िल्म खाली पीली में नजर आएंगी । इसके बाद वह शकुन बत्रा की आगामी फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फ़िल्म फ़ाइटर में भी नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles