WAR: ॠतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ़ के डबल डोज एक्शन के बीच पिंक बिकिनी में वाणी कपूर ने खींचा अटेंशन

Jul 16, 2019 - 15:59 hrs IST

यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म वॉर का टीजर सामने आ चुका है और हर कोई अब ट्रेलर और फ़िल्म देखने के लिए बेताब है । इस फ़िल्म में पहली बार ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ एक साथ नजर आएंगे । टीजर में दोनों का एक्शन अवतार देखने को मिला । सांस रुका देने वाले एक्शन पैक्ड इस टीजर में जिसने ध्यान खींचा वो था फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर का बिकिनी लुक । वाणी कपूर इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ के साथ अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी । टीजर में बिकिनी पहने वाणी कपूर के दिलकश अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया ।

वाणी कपूर वॉर में ॠतिक के साथ रोमांस करेंगी

वॉर में वाणी अभिनेता ॠतिक के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी । भले ही टीजर में वाणी की एक छोटी सी झलक देखने को मिली, जिसमें वह बीच पर पिंक कलर की बिकिनी में दिखाई दी । भले ही वाणी का ये बिकिनी सीन पल भर के लिए दिखाई दिया हो लेकिन यकीनन उनके इस लुक ने सभी का ध्यान खींचा ।

यह भी पढ़ें : War Teaser: सांस रोक देने वाले एक्शन से भरी है ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की वॉर, इस दिन होगी रिलीज

इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक मानी जा रही वॉर में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । इसके लिए मेकर्स ने कई इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर और कॉरियोग्राफ़र को चुना है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही वॉर को हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में रिलीज किया जाएगा और यह फ़िल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर यानी 2, अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles