War Box Office Collections: ऋतिक रोशन ने वॉर की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ रचा इतिहास !

Oct 3, 2019 - 16:04 hrs IST

फ़िल्म सुपर 30 की सफलता का आनंद ले रहे सुपरस्टार ऋतिक रोशन को जश्न मनाने का एक ओर मौका मिल गया है । ॠतिक रोशन की हालिया रिलीज़ वॉर ने पहले दिन ही 53.35 करोड़ की कमाई के साथ एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग की है, जो हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है । ऋतिक रोशन ने इस ओपनिंग के साथ इतिहास रच दिया है लेकिन सुपरस्टार के लिए यह कुछ नया नहीं है क्योंकि वह इसे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके है ।

ऋतिक रोशन ने वॉर की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ रचा इतिहास

ऋतिक रोशन की 2014 में रिलीज हुई एक्शन फ़िल्म बैंग बैंग ने पहले दिन [27.5 करोड़ रु ]अब तक के सबसे बड़े डबल डिजिट कलेक्शन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था । इससे पहले, अभिनेता ने 2013 में अपनी फिल्म क्रिश 3 [25 करोड़ रु] के साथ इतिहास रचा था, जिसने अविश्वसनीय आंकड़ो के साथ अपनी दमदार शुरुआत की थी ।

इसी तरह, ऋतिक ने 2012 में रिलीज हुई अपनी फिल्म अग्निपथ [23 करोड़ रु] के साथ तहलका मचा दिया था जो उस समय की सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म थी । वैसे, अभिनेता ने रिकॉर्ड तोड़ने की अपनी इस प्रथा का चलन साल 2006 में रिलीज हुई फ़िल्म धूम 2 के साथ शुरू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग करने में सफ़ल साबित हुई थी ।

वॉर को मिला दर्शकों से अटूट प्यार

ऋतिक और टाइगर अभिनीत वॉर को दर्शकों और क्रिटिक्स से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है । सर्वसम्मत प्रतिक्रिया यह है कि ऋतिक फ़िल्म में जानदार दिख रहे हैं तथा ऋतिक और टाइगर के एक्शन सीक्वेंस आपके रोंगटे खड़े कर देंगे । ऐसा लग रहा है कि दर्शक फ़िल्म में एक पल के लिए भी ऋतिक को अपनी आँखों से ओझल नहीं होना देना चाहते ।

यह भी पढ़ें : War Movie Review: फ़ुल पैसा वसूल है ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’

ऋतिक रोशन ने वॉर में पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ एक अभिनेता के रूप में फिर से अपनी योग्यता साबित कर दी है। फ़िल्म सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर तक अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी अभिनेता को बेहद सरहाया जा रहा है, जिसे ऋतिक ने सिर्फ दो महीनों में हासिल किया है ।

हम आपको बताते हैं ॠतिक की फ़िल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन ।

फ़िल्म का नाम - ओपनिंग डे बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन

वॉर - 53.35 करोड़ रु

बैंग बैंग - 27.54 करोड़ रु

कृष 3 - 25 करोड़ रु

अग्निपथ - 23 करोड़ रु

सुपर 30 - 11.83 करोड़ रु

काबिल- 10.43 करोड़ रु

काइट्स- 10.40 करोड़ रु

मोहंजोदारो - 8.87 करोड़ रु

जिंदगी न मिलेगी दोबारा - 8 करोड़ रु

गुज़ारिश - 4 करोड़ रु

Related Articles

Recent Articles