VIDEOS: आत्मविश्वास से भरा है अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान का 'कॉप लुक', मिल गया सबूत

Jul 5, 2019 - 14:41 hrs IST

करीना कपूर खान ने इरफ़ान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में पहली बार करीना कपूर खान पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगी । करीना कपूर खान लंदन में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है । फ़िल्म के सेट से करीना के गॉर्जियस पुलिस अफ़सर लुक सामने आए हैं जिसने फ़िल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है ।

करीना कपूर खान का कॉप लुक

अंग्रेजी मीडियम में करीना पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगी । और फ़िल्म के सेट से करीना के लुक की कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी है जिसमें करीना कॉप लुक में काफ़ी इंप्रे्सिव लग रही है । और अब अंग्रेजी मीडियम सेट से करीना की कुछ और तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका एक और कॉप लुक सामने आ रहा है । पुलिस जैकेट पहने करीना का आत्मविश्वासी लुक जबरदस्त लग रहा है । इस फ़िल्म में करीना पहली बार पुलिस अफ़सर के रूप में नजर आएंगी ।

दूसरी इमेज में दिखा अलग लुक

दूसरी लीक फ़ोटो में करीना कार के अंदर बैठी हुई नजर आ रही है । आंखों पर चश्मा लगाए हुए करीना का अंदाज काफ़ी दमदार लग रहा है ।

फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी करीना के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं । उन्होंने इस बारें में कहा कि, ''अंग्रेजी मीडियम स्पेशल फिल्म है और हमें खुशी है कि करीना इस फिल्म का हिस्सा हैं । हम फिल्म में नया कैरेक्टर लेना चाहते थे और वह इसके लिए परफेक्ट हैं । वह पुलिस की भूमिका में दिखेंगी और उन्होंने ऐसा रोल पहले कभी नहीं किया है ।''

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान का गॉर्जियस पुलिस अफ़सर लुक आया सामने

अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो इसमें इरफ़ान खान लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा राधिका मदान भी फ़िल्म में अहम रोल में दिखाई देंगी । होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही अंग्रेजी मीडियम, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है ।

Related Articles

Recent Articles