HOT! पूल के पास टू पीस बिकिनी पहन सेक्सी अंदाज में अंगड़ाई लेती उर्वशी रौतेला

Mar 6, 2020 - 18:28 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फ़िल्मों में अपने हॉट और बोल्ड लुक से तो सुर्खियां बटोरती ही हैं लेकिन इस बार वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड बिकिनी लुक को लेकर चर्चा में आ गई है । इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही उर्वशी रैतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक पोस्ट किया जिसे देखकर उनके फ़ैंस क्रेजी हो गए है ।

उर्वशी रौतेला का सेक्सी अंदाज

शेयर की गई फ़ोटो में उर्वशी टील कलर की टू पीस बिकिनी पहनकर पूल के पास लेटी हुई नजर आ रही है । इसके अलावा उर्वशी ने वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह स्कूबाडाइविंग करती हुई नजर आ रही है ।

इससे पहले उर्वशी ने अपनी एक और बिकिनी फ़ोटो पोस्ट की थी जिसमें वह अपना बैकसाइड पोज देती हुई नजर आई । हाथ में हैट और बालों में फूल लगाए उर्वशी काफ़ी खूबसूरत लगी । इस पोज में उर्वशी ने अपने बैकसाइड कर्व को फ़्लॉंट किया ।

यह भी पढ़ें : SCORCHING HOT! उर्वशी रौतेला ने टू पीस बिकिनी में फ़्लॉंट किया अपना बैकसाइड कर्व

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में उर्वशी का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है । इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । इससे पहले उर्वशी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं । इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे ।

Related Articles

Recent Articles