UNSEEN Pics: आपका वीकेंड बना देगा सुहाना खान का ये नशीला अंदाज

Jul 20, 2018 - 12:23 hrs IST

सोशल मीडिया की सबसे फ़ेवरेट स्टार किड सुहाना खान अपने फ़ैंस को जरा भी निराश नहीं करती है । इंस्टाग्राम के माध्यम से सुहाना खान अपनी पर्सनल लाइफ़ की कुछ झलकियों को शेयर करती हैं । और इसलिए सुहाना की सोशल मीडिया पर फ़ैन फ़ोलोइंग काफ़ी बड़ी तादाद में है । और इसलिए अब उनके फ़ैंस सुहाना खान को जल्द से जल्द फ़िल्मी पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं ।

यूरोप में अपने पूरे परिवार के साथ वेकेशन मनाने के बाद सुहाना अपनी मम्मी गौरी खान और छोटे भाई अबराम के साथ अमेरिका पहुंची । गौरी ने इसकी झलक अपने इंस्टाग्राम पर भी दिखलाई । शाहरुख खान जहां वेकेशन को अधूरा छोड़ कर अपनी आगामी फ़िल्म ज़ीरो की तैयारियों में जुट गए हैं वहीं उनका बाकी का परिवार एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है ।

ब्लैक क्रॉप टॉप में सुहाना खान का हॉट अवतार

सुहाना की नई तस्वीर में वह एक बार में चिलिग करते हुए नजर आ रही हैं । ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम में सुहाना काफ़ी हॉट दिखाई दे रही है । अपनी हर अदा की तरह इसमें भी सुहाना काफ़ी ग्लैमरस और हॉट दिखाई दे रही है ।

जबकि दूसरी तस्वीर में सुहाना में खुद की सेल्फ़ी में काफ़ी कूल दिखाई दे रही है । बता दें कि सुहाना का मैगजीन डेब्यू अगले महीने आएगा और बहुत जल्द ही वह बॉलीवुड फ़िल्मों में भी अपना डेब्यू करेंगी । शाहरुख ने पहले ही इस खबर पर मुहर लगा दी कि सुहाना को अभिनय में खासी रूची है लेकिन फ़िल्मों में आने से पहले उन्हें ट्रेंड होने की जरूरत है । हमें सुहाना के फ़िल्मी सफ़र की शुरूआत का बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : ग्लैमरस सुहाना खान की ये हॉलीवुड स्टाइल दीवाना बना देगी

यहां देखिए सुहाना की ग्लैमरस तस्वीरें और हमें बताइए कि आप सुहाना को फ़िल्मों में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं ।

Related Articles

Recent Articles