हीरोपंती 2 के स्पेशल सॉन्ग ‘व्हिसल बजा’ के लिए फ़िर साथ आए टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन, दिखाई सिजलिंग केमिस्ट्री

Apr 22, 2022 - 16:24 hrs IST

2014 में आई हीरोपंती के ‘व्हिसल बजा’ गाने में टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन की केमिस्ट्री और उनके शानदार डांस मूव्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । अब 2022 में एक बार फिर से इसे स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन ‘व्हिसल बजा’ 2.0 के साथ हमारे दिलों में जगह बनाने के लिए एक साथ आए है ।

‘व्हिसल बजा’ के लिए फ़िर साथ आए

हाल ही में, टाइगर ने अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती से अपने फेमस ‘व्हिसल बजा’ के रिप्राइज्ड वर्जन की एक झलक साझा की है। इसका लेटेस्ट वर्जेन जिसमें कृति सेनन भी शामिल हैं, जो हमें एक बार फिर से 2014 के दिनों की पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं।

अब जबकि यह गाना गैटी गैलेक्सी के सिंगल स्क्रीन थिएटर में रिलीज हो गया है, तो इंटरनेट पर भी इसने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। टाइगर के शानदार डांस मूव ने पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

ऐसे में रीमेक को लेकर नॉस्टैल्जिक होते हुए स्टार ने एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, “22 अप्रैल को दोपहर में अपने स्पेशल सॉन्ग #Whistlebaja के 2.0 वर्जन को आपके सामने लाते हुए यादें ताज़ा हो गई हैं ।”

टाइगर, जो हमेशा अपने डेयरिंग एक्शन सीन्सऔर मनमोहक डांस मूव्स से दर्शकों को चौंका देने में कामयाब रहे हैं, हाल में हीरोपंती 2 की रिलीज़ के लिए तैयार है ।

फिलहाल हीरोपंती 2 की रिलीज को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमें एक अभियान पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का म्यूजिक ट्रैक ए आर रहमान ने दिया है ।

Related Articles

Recent Articles