प्यार के रंग में डूबे टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटनी को इशारों-इशारों में किया प्रपोज, कहीं ये रिलेशनशिप का ऑफ़िशियल ऐलान तो नहीं ?

Feb 14, 2019 - 13:02 hrs IST

वैलेंटाइन डे प्यार का दिन होता है ऐसे में प्रेमी-प्रेमिका पर प्यार का एक अलग ही रंह चढ़ा होता है । बॉलीवुड भी इसमें अछूता नहीं है । बॉलीवुड के लव बर्ड्स बागी 2 स्टार्स दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ काफ़ी लंबे समय से अपने अफ़ेयर को लेकर चर्चा में बने हुए है । भले ही दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ ने अपने प्यार को खुलकर नहीं स्वीकारा हो लेकिन दोनों का एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना इस बात का सबूत है कि वह बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स है । पिछले दिनों टाइगर और दिशा का एक साथ मालदीव वेकेशन पर जाना भी दोनों की रिलेशनशिप को बयां कर रहा था लेकिन दोनों ने तब भी इस पर खामोशी बरकरार रखी ।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी का प्रपोज करने का अंदाज

लेकिन अब वैलेंटाइन डे के मौके पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी ने अपनी रिलेशनशिप की एक हिंट दी है जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है ।

टाइगर और दिशा ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है । जिसमें दोनों अपनी-अपनी रिंग को किस करते हुए नजर आ रहे है । दोनों इस तस्वीर की खासियत ये है कि दोनों इसमें सेम पोज देते हुए नजर आ रहे है । इसी के साथ इस तस्वीर का कैप्शन भी दोनों की रिले्शनशिप की ओर इशारा कर रहा है । टाइगर ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “Turns out I’m taken. ????????”; वहीं दिशा ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “Someone popped the question, and I said yes…”

तो दोनों के इस प्रपोजल से क्या हम बॉलीवुड की अगली शादी का अंदाजा लगा सकते है । वैसे आप इस तस्वीर को देखकर क्या सोचते है, हमें जरूर बताएं ।

यह भी पढ़ें : मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

दोनों के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, जहां दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी वहीं टाइगर भी करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles