टाइगर 3 के सुपर-एजेंट सलमान खान और कैटरीना कैफ ने पार्टी नंबर ‘लेके प्रभु का नाम’ में दिखाए अपने शानदार डांस मूव्स ; टर्की की एग्जॉटिक लोकेशन में शूट हुआ ये गाना

Oct 23, 2023 - 11:26 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं । उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन तो जनरेशन सुने जाने वाले डांस नंबर्स दिए हैं । सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में अपने प्रतिष्ठित किरदारों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गई है ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ का गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ आउट

YRF पिछले हफ्ते से टाइगर 3 का पहला ट्रैक की खूब प्रतीक्षा की जा रही थी और आज पार्टी ट्रैक लेके प्रभु का नाम जारी कर दिया गया है । इस गाने से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं क्योंकि आखिरी बार दोनों सुपरस्टार्स ने टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से स्वागत में एक साथ डांस किया था, जो साल का सबसे बड़ा गाना बना था ।

सलमान और कैटरीना को एक बार फिर से ‘लेके प्रभु का नाम’ में एक साथ शानदार अंदाज में और जोरदार डांस करते हुए देखें ।

इस लाइव डांस ट्रैक में सलमान और कैटरीना अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखती हैं और बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है, जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने गीत लिखे हैं! लेके प्रभु का नाम (हिंदी संस्करण) को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है.  लेके प्रभु का नाम को बेहद भव्य स्तर  पर फिल्माया गया है। सितारों और टीम ने कप्पाडोसिया, तुर्की में विदेशी स्थानों की यात्रा की! स्वैग से स्वागत को कोरियोग्राफ करने वाली कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने फिर एक  बार सलमान और कैटरीना को नचाया है ।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3, दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Recent Articles