Bigg Boss 13: बिग बॉस हाउस में अब हुई 'भूत' की एंट्री, विकी कौशल के हॉरर ड्रामा से उड़ी घरवालों की नींद

Feb 12, 2020 - 17:44 hrs IST

बिग बॉस 13 अब अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है । बिग बॉस 13 का फिनाले वीक चल रहा है और शो के 20वें हफ़्ते में प्रवेश करते ही बिग बॉस प्रतियोगियों की टेंशन और तनाव दोनों ही बढ़ गए है । इसी बीच बिग बॉस में मौजूद घरवालों को एक बड़ा शॉक मिलने वाला है । और इस शॉक से घरवालों के बीच डर का माहौल पैदा हो गया है । और इस खौफ़ को बिग बॉस में लाने वाले हैं विकी कौशल । अपनी आगामी फ़िल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप को बिग बॉस 13 में प्रमोट करने आए विकी कौशल ने बिग बॉस के घरवालों के सामने ऐसा माहौल पैदा किया कि खौफ़ के कारण सभी की चीख निकल गई ।

विकी कौशल ने बिग बॉस 13 में रचा हॉरर ड्रामा

आज प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में बिग बॉस हाउस मे भूत ने एंट्री मारी है । अजीबो-गरीब आवाजें आना, घर की लाइट्स का जलना-बुझना और घर में किसी का साया दिखना घरवालों के पसीने छुड़ा रहा है । हॉरर ड्रामा से घरवालों की ऐसी हालत देख विकी को काफ़ी मजा आ रहा है । भूत के डर से घरवालों की नींद उड़ता देख विकी काफ़ी एंजॉय कर रहे है । हालांकि इसके बाद वह घरवालों के सामने भी आएंगे ।

खबरों की मानें तो, बिग बॉस हाउस में घरवालों के सामने आने के बाद विकी मिड नाइट एविक्शन का भी ऐलान करेंगे । मिड नाइट एविक्शन की गाज किस प्रतियोगी पर गिरेगी, ये आज बुधवार को प्रसारित होने वाले शो में पता चल जाएगा ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: सलमान खान ने रजत शर्मा से बिग बॉस की मोटी फ़ीस को लेकर जताया अपना दर्द

Related Articles

Recent Articles