रेड हॉट बिकिनी में सनी लियोनी के किलिंग सेक्सी पोज ने हॉटनैस का मीटर किया हाई ; फ़ैंस से पूछा उनका फ़ेवरेट शॉट

Mar 24, 2022 - 17:10 hrs IST

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है । वेकेशन एंजॉय कर रहीं सनी लियोनी मालदीव की बीच लाइफ़ भी खुलकर एंजॉय कर रही हैं जिसकी फ़ोटोज वो लगातर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है । मालदीव से एक बार फ़िर सनी लियोनी का सिजलिंग और ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

रेड हॉट बिकिनी में सनी लियोनी

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडि्यो पोस्ट किया है जिसमें वह समंदर किनारे रेत पर लेटी हुई रेड हॉट बिकिनी में अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं । रेड बिकनी और ब्लैक सनग्लासेज में सनी का लुक काफी हॉट लग रहा है ।

वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, “आपका पसंदीदा शॉट कौन सा है! अपना फेवरेट में बाद में पोस्ट करूंगी ।” फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में सनी की वेब सीरीज अनामिका रिलीज हुई है, जिसमें वह एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं । इस सीरीज में सनी ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है।

यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है । इसके अलावा सनी क्रिकेटर-अभिनेता श्रीसंत की बॉलीवुड में पहली फिल्म में लीड रोल भी निभाएंगी । पट्टा नाम की इस फिल्म का निर्देशन और पटकथा आर राधाकृष्णन ने किया है ।

Related Articles

Recent Articles