रेलवे मैन फ़ेम सनी हिंदुजा अपनी पहली साउथ फिल्म में बनेंगे ओझा ; शेयर किया अपना विचित्र सा फ़र्स्ट लुक  

Mar 11, 2024 - 14:39 hrs IST

बहुमुखी अभिनेता के रूप में, सनी हिंदुजा एक दिलचस्प नई भूमिका के साथ दक्षिण फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं, उन्होंने अब अपने किरदार की पहली झलक अपने सोशल मीडिया पर दी है। द रेलवे मैन और एस्पिरेंट्स जैसे शो में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले, सनी हिंदुजा अपने बहुप्रतीक्षित साउथ डेब्यू में एक ओझा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी घोषणा पिछले सप्ताह की गई थी। सनी फिलहाल केरल में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं ।

सनी हिंदुजा कर रहे हैं साउथ डेब्यू

फिल्म हैलो मम्मी से मलयालम में डेब्यू करने जा रहे सनी हिंदुजा की अब जारी की गई तस्वीरें इस बात पर प्रकाश डालती हैं कि उनकी भूमिका एक रोमांचक पहलू है। दर्शक अभिनेता को एक ओझा के किरदार के साथ अज्ञात क्षेत्र में उतरते हुए देखने की उम्मीद कर सकते हैं, जो एक मनोरम और पहले कभी न देखे गए प्रदर्शन पर रोशनी दसलेगी।

अपने नए लुक की अटकलों को बढ़ाते हुए, सनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैलो मम्मी से अपने लुक की एक झलक साझा की। फोटो में अभिनेता अंगूठियों से सजे हुए और उंगलियों पर टैटू गुदवाए हुए हैं, जो एक काल्पनिक ड्रामा में उनके किरदार के ओझा होने की संभावना दर्शाते हैं।

इस फिल्म में अपनी भागीदारी के बारे में बोलते हुए, सनी हिंदुजा ने कहा, “मलयालम सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करना एक रोमांचक यात्रा है, और मैं मलयालम फिल्म प्रेमियों के गर्मजोशी से स्वागत के लिए वास्तव में आभारी हूं। मैं फिल्म के बारे और अपने किरदार के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मुझे उम्मीद है कि यह झलक हमारे दर्शकों की प्रत्याशा और जिज्ञासा को और जगाएगी।”

कई सफल भूमिकाओं के साथ, सनी हिंदुजा ने अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की अपनी क्षमता को बार-बार साबित किया है।

Related Articles

Recent Articles