Hottie! ट्यूब टॉप में सुहाना खान का बोल्ड अंदाज किसी सुपरमॉडल से कम नहीं हैं

May 27, 2019 - 08:35 hrs IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान के वैसे तो तीनों बच्चें-आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान, हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन सुहाना खान इन सभी में सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहती है । भले ही सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू के लिए अभी इंतजार करना हो लेकिन उनकी हॉटनैस और ग्लैमरस लुक उन्हें सोशल मीडिया स्टार जरूर बनाता है ।

सुहाना खान की तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं

हाल ही में सुहाना ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया । हालांकि बर्थडे सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर तो सामने नहीं आई लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुहाना की कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही है । सुहाना की ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रही है ।

मैटेलिक ज्वैलरी के साथ सुहाना का ट्यूब टॉप उन्हें बेहद गॉरजियस बना रहा है । जहां एक तस्वीर में सुहाना अपने बोल्ड लुक के साथ नजर आ रही हैं वहीं अन्य तस्वीर में वह अपने दोस्त के संग मस्ती करती नजर आ रही हैं । वहीं कुछ तस्वीरों में सुहाना हॉट अंदाज में सेल्फी लेते हुए भी दिख रही हैं । जहां एक तस्वीर में सुहाना अपने बोल्ड लुक के साथ नजर आ रही हैं वहीं अन्य तस्वीर में वह अपने दोस्त के संग मस्ती करती नजर आ रही हैं । वहीं कुछ तस्वीरों में सुहाना हॉट अंदाज में सेल्फी लेते हुए भी दिख रही हैं ।

आपको बता दें, सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. पिछले साल सुहाना ने वोग मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था जिसके बाद से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाए जाने लगे ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल के अंदर दिखा सुहाना खान का 'पपी लव' (Watch video)

हालांकि पापा शाहरुख ने ये क्लीयर कर दिया है कि जब तक उनके बच्चों की पढ़ाई पूरी नहीं हो जाती तब तक वे बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगे ।

Related Articles

Recent Articles