श्रीलंका में छा गया कंगना रानौत का बोल्ड कैटी लुक !

Mar 5, 2018 - 12:40 hrs IST

कंगना रानौत बॉलीवुड की उन दिवाओं में से एक हैं जिनका स्टाइल हमेशा से ही सुर्खियां बटोर ले जाता है । बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत ने अपनी बेहतरीन अदायगी से जहां बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है वहीं फ़ैशन के क्षेत्र में भी उन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई है । तमाम बड़े फ़ैशन डिजाइनर उन्हें अपना म्यूज बनाने के लिए उत्साहित रहते है । हाल ही में कंगना कोलंबो, श्रीलंका में एक कैसीनो के उद्घाटन में शामिल हुई । जहां कंगना के कैटी लुक ने उन्हें चर्चा में ला दिया । इस दौरान वह दिग्गज फ़ैशन डिजाइनर बिभू मोहपट्रा की ड्रेस में नजर आई । फैशन स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने उन्हें इसके लिए स्टाइल किया । यहां कंगना का बोल्ड और स्टाइलिश लुक सभी का दिल जीत ले गया ।

जहां कंगना की ऑन स्क्रीन मौजूदगी दर्शकों को बांधे रखती है वहीं उनकी ऑफ़ स्क्रीन मौजूदगी फ़ैशन लवर्स और समीक्षकों को अपने स्टाइल से बांधे रखती है । कंगना के सिग्नेचर घुंघराले बाल उन्हें हर फ़ैशन गेम में सक्सेसफ़ुल बनाते है । हाल ही में कंगना का शानदार फ़ैशनेबल लुक देखने को मिला ।

फ़ैशन गर्ल कंगना रानौत का फ़ैशन गेम

अमी पटेल और संजय कुमार दहेलिया द्वारा स्टाइल की गईं, कंगना ने डिजाइनर बिभू मोहपट्रा के स्प्रिंग 2018 आरटीडब्ल्यू कलेक्शन को पहना । जबकि ऑरिजनल ड्रेस को देखेंगे तो पाएंगे कि इसे मॉडल ने एक झीने अस्तर के साथ पहना है जबकि कंग़ना ने इसके कस्टमाइज्ड स्ट्राइप्ड ऑफ़ शॉल्डर बॉडिस और किमोनो स्टाइल वाले गहरे रंग के कढ़ाई वाले स्कर्ट के साथ पहना । कंगना के मेचिंग पम्प्स उन्हें एक अलग लुक दे रहे है ।

मेक अप आर्टिस्ट लवलीन रामचंदानी ने कंगना को एक अलग लुक दिया । ब्लश्ड चीक्स, हाईलाइटेड चीकबोंस, हेवीली लाइंड आईज, डार्क पलके और जामुनी-गुलाबी रंग के लिप्स में कंग़ना काफ़ी खूबसूरत लग रही है । हेयरस्टाइलिस्ट दिव्या नाईक ने कंगना को बिल्ली वाली हेयरस्टाइल देकर काफ़ी अलग लुक दिया ।

मेकअप कलाकार Lovleen रामचंदानी ने कंगना को गाल के गले के एक सूक्ष्म अभी तक आश्चर्यजनक मेकअप दिया, चेकों को उजागर किया, भारी आंखें, अंधेरे पलकें और गर्म मुंह-गुलाबी होंठ पर प्रकाश डाला।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक - कंगना रानौत

फैशन डिजाइनर बिभू मोहपट्रा की म्यूज बनी कंगना का ये लुक यकीनन बोल्ड कलर्ड प्रिंट्स और स्ट्राइप्स के साथ काफ़ी आकर्षक लग रहा है । बोल्ड मेकअप और अत्याधुनिक और आकर्षक हेयरस्टाइल उन्हें हद से ज्यादा आकर्षक बना रही है । और इसके लिए हम स्टाइलिस्ट अमी पटेल के रनवे लुक के प्रस्तुतीकरण की सराहना करते हैं ।

स्टाइल मंत्रा - कंगना रानौत

स्ट्राइप्स के साथ प्रिंट को मिक्स करने का ये फ़ॉर्मुला बी-टाउन के लिए एक नई स्टाइल बन सकती है । हम कंगना के इस लुक से उनके मेकअप और हेयरस्टाइल पर जरूर गौर फ़रमा सकते है ।

यह भी पढ़ें : ग्लैमरस हो या ट्रेडिशनल- कंगना रानौत का हर लुक काबिलेतारिफ़ है !

मेंटल है क्या, के अलावा कंगना जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles