करण जौहर की नई 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे के बारें में ये 7 बातें आप नहीं जानते होंगे

Apr 11, 2018 - 11:30 hrs IST

आज सुबह जब करण जौहर की आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का पहला लुक जारी हुआ, वैसे ही ये फ़िल्म इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी । इस बार करण जौहर के कॉलेज में टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने एंट्री ली है । स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ़ के साथ दो अभिनेत्रियां अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी । स्टार किड को लॉंच करने के लिए जाने जाने वाले करण जौहर ने इस फ़िल्म के लिए अनन्या पांडे के नाम का ऐलान काफ़ी समय पहले ही कर दिया था ।

अनन्या करण की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी । बुधवार को फिल्म के नए पोस्टर्स जारी हुए हैं, जिसमें अनन्या स्टनिंग और बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं । मालूम हो कि 19 वर्षीय अनन्या पांडे की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार बेटियों में होती है ।

काफ़ी ग्लैमरस हैं अनन्या पांडे

अनन्या बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी है । इंस्टाग्राम पर अनन्या के काफ़ी फ़ोलोअर्स है । कम उम्र में ही उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयारियां शुरू कर दी थीं । अनन्या अपनी फिटनेस पर काफ़ी ध्यान देती हैं । अनन्या की खूबसूरती पर फिल्ममेकर फराह खान भी कायल हैं । अगस्त 2017 में जब उनकी मां भावना ने अपनी बेटी की एक स्टनिंग तस्वीर साझा की थी, इसपर चुटकी लेते हुए फराह ने कमेंट सेक्शन में लिखा था, "प्लीज इसका डीएनए टेस्ट कराओ...चंकी पांडे की बेटी और इतनी प्यारी.." ।

आईए अनन्या पांडे के बारें में और भी कुछ दिलचस्प जानकारी;-

1: अनन्या अभी मात्र 18, साल की हैं और धीरूभाई अंबानी पब्लिक स्कूल की विद्यार्थी रह चुकी है । स्कूल के बाद उन्होंने फ़ैशन में आगे बढ़ी और उन्होंने एक्टिंग और डांस क्लासेस ली

2: अनन्या के मेंटर सुपरस्टार सलमान खान हैं इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि वह ही अनन्या को लॉंच करेंगे ।

3: स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के लिए अनन्या पहली पसंद नहीं थी । पहले इस रोल के लिए दिशा पटनी, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के नाम पर विचार किया जा रहा था ।

4: वह दुनिया भर की 17 महिलाओं में से एक थी, जिन्होंने पेरिस में आयोजित प्रतिष्ठित ले बाल देस डेब्यूटेन्टेर में अपना पहला परफॉर्मेंस देकर भारत का प्रतिनिधित्व किया था । इसमें अनन्या के साथ हॉलीवुड स्टार रीज़ विदरस्पून की बेटी एवा भी नजर आईं । इस दौरान वह जीन पॉल गॉल्टीर के ऑफ़ शॉल्डर ब्लू और ब्लैक गाउन बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही थी ।

5: उनके पिता चंकी पांडे को लगता है कि अनन्या अभिनय के लिए ही पैदा हुई है और वह चाहते हैं कि आगामी समय में वह अनन्या के पिता के रूप में पहचाने जाए ।

6: उनके बचपन के दोस्त हैं शनाया कपूर [संजय कपूर और महीप की बेटी ], सुहाना खान [शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी] और निंसंदेह उनका कजिन अहान पांडे ।

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में अनन्या पांडे का हॉट एंड क्यूट लुक

7: अनन्या भी अपनी फ़िटनेस की ट्रेनिंग सेलिब्रिटी फ़िटनेस ट्रेनर यास्मीन करांचीवाला से लेती है, तभी तो वह इतनी फ़िट है ।

Related Articles

Recent Articles