जूनियर एनटीआर और एस एस राजामौली को लॉस एंजेलिस में डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका थिएटर में मिला स्टैंडिंग ओवेशन ; RRR से बताया अपना फ़ेवरेट सीन

Jan 9, 2023 - 18:54 hrs IST

जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली हाल ही में अपनी बहुचर्चित फिल्म आरआरआर के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग और रिसेप्शन में शामिल हुए  । मैजिकल अभिनेता-निर्देशक जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली की जोड़ी का स्वागत तालियों की गड़गड़ाहट और अकादमी के सदस्यों द्वारा "ब्रावो" के साथ किया गया !! साल की सबसे बेहतरीन फिल्म के लिए ।  

जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली की मैजिकल जोड़ी 

अभिनेता-निर्देशक ने फिल्म के विभिन्न हिस्सों पर चर्चा करने के लिए स्क्रीनिंग के बाद मुख्य मंच लिया, जिसने हमें फिर से उनके द्वारा साझा किए गए शानदार बंधन में अंतर्दृष्टि प्रदान की। चर्चा के दौरान NTR के बारे में बात करते हुए राजामौली ने कहा,  “कोमुराम भीमूडो मेरे द्वारा निर्देशित अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है । यह मेरी सभी फिल्मों में मेरी ऑल टाइम फेवरेट है । क्योंकि एनटीआर इतने बेहतरीन परफॉर्मर है। अगर आप उनकी केवल एक छोटी आईब्रो पर कैमरा रखेंगे तो वह उस आईब्रो से परफॉर्म कर सकते है। वह उतने बेहतरीन हैं ।”

मैन ऑफ द मासेस एनटीआर जूनियर ने इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में भी बात की, जहां वह जानवरों के साथ पिंजरे से बाहर कूद गए । उन्होंने कहा,  “मेरे लिए सबसे अच्छी बात वह शॉट है जिसमें भीम जानवरों के साथ कूदता है । मुझे कतई नहीं पता था कि शॉट कैसा होना चाहिए था, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि मैं इन सभी जानवरों के साथ कैसे कूदूंगा, उन्होंने मुझे कोई जानकारी नही दी कि वह कैसे शूट करने जा रहे है । और मुझे फिल्म रिलीज़ होने के बाद देखने मिला चूंकि वाकई यह दृश्य अदभुत जैसे था !!”

डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका थिएटर में 100 से अधिक लोग उपस्थित थे, जिन्होंने इस मास्टरपीस आरआरआर को देखा और एनटीआर जूनियर और राजामौली के साथ बातचीत की, जिसमें अंतरराष्ट्रीय प्रेस के सदस्य, अकादमी के सदस्य और अन्य शामिल थे ।

एनटीआर जूनियर और राजामौली वर्तमान में लॉस एंजिल्स में गोल्डन ग्लोब्स में भाग लेने के लिए तैयार हैं जहां उनकी फिल्म को दो श्रेणियों - सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ गीत के तहत नामांकित किया गया है । उम्मीद करते हैं कि आरआरआर की टीम इस साल ट्रॉफी अपने घर लेकर आए ।

Related Articles

Recent Articles