सयानी गुप्ता स्टारर फिल्म #होमकमिंग की मुंबई में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

Feb 10, 2022 - 12:40 hrs IST

सौम्यजीत मजूमदार द्वारा निर्देशित, #होमकमिंग दोस्ती और कोलकाता में एक म्यूज़िकल ड्रामा पर आधारित फिल्म है। यह अपने महानगरीय स्वाभाव के साथ वास्तव में एक अनूठी फिल्म है, क्योंकि फिल्म में हिंदी, बंगाली और अंग्रेजी डायलॉग्स बोले गए हैं। यह फिल्म 18 फरवरी को SonyLiv पर रिलीज़ होग।

निर्देशक सौम्यजीत मजूमदार के साथ सयानी गुप्ता, प्लाबिता बोरठाकुर, तुषार पांडे, सोहम मजूमदार सहित फिल्म के कलाकारों के साथ एक स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में आयोजित की गई थी। साथ ही दर्शन कुमार, चंदन रॉय सान्याल, नवीन कस्तूरिया, संगीतकार राहत समीर और विवान शाह सहित अन्य सेलेब्रिटीज़ भी मौजूद थे।

अपने उत्साह को साझा करते हुए फिल्ममेकर सौम्यजीत मजूमदार कहते हैं, "फिल्म की पहली सार्वजनिक स्क्रीनिंग में हमें मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से मैं उत्साहित हूं। हमारी बहुभाषी म्यूज़िकल फिल्म बॉलीवुड और टॉलीवुड के कलाकारों के बीच एक सहयोग है और मुझे खुशी है फिल्म की महानगरीय स्वाभाव के कारन स्क्रीनिंग पर दर्शकों के साथ कनेक्ट कर पायी। लेकिन हमें आश्चर्य हुआ जब उन्होंने हमें इंटरवल पॉइंट पर रुकने नहीं दिया और हमें बीच में इंटरवल के बिना फिल्म की स्क्रीनिंग करनी पड़ी। यह फिल्म में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है।

लोक द्वारा निर्मित, यह फिल्म अगले शुक्रवार, 18 फरवरी को विशेष रूप से SonyLiv पर स्ट्रीम होगी

Related Articles

Recent Articles