सिम्बा की सक्सेस पार्टी में खूब जमा रंग जब एक जगह पर जमा हुए तीनो…सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी

Jan 8, 2019 - 09:58 hrs IST

रणवीर सिंह इन दिनों फ़ुल फ़ॉर्म में चल रहे है । बॉलीवुड फ़िल्ममेकर के लिए वह किसी पारस पत्थर से कम नहीं है । रणवीर सिंह को बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा । सिम्बा की अपार सफ़लता के बाद कल रात फ़िल्म की सफ़लता का जश्न मनाया गया । इस मौके पर रोहित शेट्टी के सिम्बा यानी रणवीर सिंह के साथ 'सिंघम' अजय देवगन और 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार भी नजर आए । बता दें कि जहां रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिंघम में अजय देवगन पुलिस अफ़सर की भूमिका में नजर आए थे वहीं अब रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी के लिए अक्षय कुमार को साइन किया है ।

सिम्बा की सक्सेस पार्टी में तीनों लीड एक्टर की मौजूदगी

बीती रात, रणवीर, सारा अली खान, सिद्धार्थ जाधव, सोनू सूद, फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और निर्माता करण जौहर की मौजूदगी में सिम्बा की सफ़लता का जश्न मनाया गया । इस मौके पर सिंघम अजय देवगन और सूर्यवंशी अक्षय कुमार भी मौजूद थे । इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, “Singham Simmba Sooryavanshi…Coming…Should I tell you Something that you don’t know???”

इस सक्सेस पार्टी को दीपिका पादुकोण ने भी अटेंड किया था । अपने पति रणवीर की इस उलप्ब्धि की गवाह बनी दीपिका भी यहां मस्ती के मूड में नजर आईं । पार्टी के दौरान दीपिका करण जौहर, रोहित शेट्टी और रणवीर को आशिर्वाद देते हुए नजर आईं ।

काजोल ने भी अपने पति अजय देवगन के साथ इस पार्टी को अटेंड किया । क्योंकि रोहित शेट्टी काफ़ी सालों से काजोल के अच्छे दोस्त हैं वहीं करण भी काजोल के बहुत अच्छे दोस्त हैं ।

हमेशा की तरह रणवीर ने अपने डांस से डांस फ़्लोर पर धमाल मचा दिया । रणवीर ने 'जुम्मा चुम्मा', 'आंख मारे' और झिंगाट' जैसी गानों पर जमकर थिरके ।

यह भी पढ़ें : तो क्या सिम्बा की अगली कड़ी में रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन भी होंगे ?

बता दें कि रणवीर जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म गली बॉय का प्रमोशन शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी । जोया अख्तर द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म का बर्लिन इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2019 में वर्ल्ड प्रीमियर होगा । यह फ़िल्म 14, फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles