Sibling goals! सारा अली खान और इब्राहिम की ‘फ़िटनेस बॉन्ड‍िंग’ सोशल मीडिया पर वायरल

Jun 8, 2020 - 13:38 hrs IST

सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अली खान कोरोना लॉकडाउन में अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । इसी बीच सारा अली खान लॉकडाउन में भी अपनी फ़िटनेस का खूब ध्यान रख रही है । और अब सारा को अपना एक फ़िटनेस पार्टनर मिल गया है और वो कोई और नहीं बल्कि उनके भाई इब्राहिम अली खान हैं । सोशल मीडिया पर सारा अली खान और इब्राहिम की फ़िटनेस बॉन्ड‍िंग खूब वायरल हो रही है ।

सारा अली खान और इब्राहिम का संडे योग

दरअसल, इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर सारा और अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे योग करते हुए देखे जा सकते हैं । दोनों के साथ उनका पेट डॉग भी उन्हीं के बीच में बैठा हुआ नजर आ रहा है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए इब्राहिम ने लिखा, 'संडे योग'. उनकी इस फोटो में दोनों भाई-बहन के साथ उनका प्यारा डॉगी भी नजर आ रहा है ।

फिल्मों से दूर रहने के बाद भी इब्राहिम अली खान अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं । वहीं सारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आएंगी । लॉकडाउन के कारण कुली नंबर 1 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है । इसके अलावा वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे में भी नजर आएंगी । 

Related Articles

Recent Articles