श्रद्धा कपूर को साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग के पहले दिन मिला दिल छू लेने वाला एक पत्र !

Sep 25, 2018 - 13:27 hrs IST

श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल बायोपिक के महूर्त शॉट पर निर्माताओं से मिले पत्र को सोशल मीडिया पर साझा किया है । श्रद्धा कपूर ने मुम्बई के मड़ आइलैंड में फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रद्धा कपूर ने निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक अमोल गुप्ते के साथ इस बायोपिक के पहले महूर्त क्लेप को तस्वीर में कैद कर लिया है।

श्रद्धा कपूर को मेकर्स ने दिया आशीर्वाद

लेटर में लिखा था,"Our Dear daughter Shraddha (Means faith) साईं को याद करते हुए हम तुम्हारा नाम... (Saina) रखते हैं.. Let this journey be the most memorable for you...Dearest Baccha

-We Love you"

इस मौके पर साइना नेहवाल के माता-पिता अपनी इस रील लाइफ बेटी को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे। साथ ही निर्माता भूषण कुमार, विनोद भानुशली और निदेशक अमोल गुप्ते के साथ मिलकर श्रद्धा फ़िल्म के पहले ऑन लोकेशन के शुभारंभ पर मीडिया से बातचीत करते हुए भी नज़र आये।

यह साल श्रद्धा के लिए काफ़ी व्यस्त रहा है जहाँ एक के बाद एक अभिनेत्री की स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा, साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी करने के साथ-साथ अभिनेत्री साहो की शूटिंग में व्यस्त है।

साइना नेहवाल की बायोपिक घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। श्रद्धा लंबे समय से इस बायोपिक पर काम कर रही है और इस किरदार से जुड़ी हर चीज़ पर बारीकी से ध्यान दे रही है। बैडमिंटन खिलाड़ी के तरीके को समझने के लिए अभिनेत्री ने कई बार साइना नेहवाल से मुलाक़ात की है ताकि उन्हें अपने किरदार को निभाने में आसानी हो सके।

यह भी पढ़ें : स्त्री के साथ श्रद्धा कपूर ने तीसरी बार 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली !

भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग 22 सितंबर से शुरू हो चुकी है। अमोले गुप्ते द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में श्रद्धा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की भूमिका में नज़र आएंगी।

Related Articles

Recent Articles