बिकिनी पहन सेक्सी पोज शिबानी दांडेकर ने दिया लेकिन क्रेडिट मिल रहा है फरहान अख्तर को, यहां जानें क्यों

May 14, 2019 - 12:39 hrs IST

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के बीच का रोमांस किसी से छुपा हुआ नहीं है । खबरों की मानें तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । और अब तो दोनों की शादी की खबरें भी जोर पकड़ रही है । इन दिनों सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर का बिकिनी फ़ोटोशूट खूब चर्चा बटोर रहा है । वैसे चर्चा बटोरना लाजिमी भी है । आखिर शिबानी के इस हॉट-सेक्सी फ़ोटो को फरहान अख्तर ने जो क्लिक किया है ।

फरहान अख्तर ने क्किल किया शिबानी का सेक्सी फ़ोटो

अपनी लेडी लव शिबानी के लिए फ़ोटोग्राफ़र बने फ़रहान का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है । शिबानी के इस बिकिनी फ़ोटो की बात करें तो इसमें शिबानी प्रिटेंड बिकिनी सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही है । साइड पार्टिंग के साथ खुले बाल, सनग्लासेज उनके फ़ोटो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है ।

शिबानी ने अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “#beachbum #thatbrowngirl body by @drewnealpt #bodybydrewneal photo by @faroutakhtar outfit by @hm.”

बता दें कि शिबानी की ये फोटो फ़रहान-शिबानी के Beach हॉलीडे की है । शिबानी के बाद फरहान ने भी एक फोटो पोस्ट की । जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही है ।

गौरतलब है कि फ़रहान ने शिबानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया है । दोनों की सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज वायरल होती रहती हैं ।

यह भी पढ़ें : HOT! बॉलीवुड के 'लवबर्ड्स' फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का समंदर में दिखा बेहद 'कॉजी रोमांस'

फ़रहान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं ।

Related Articles

Recent Articles