बिग बॉस 13 में सबसे सस्ती प्रतियोगी बनकर एंट्री लेने वाली शहनाज गिल सबसे महंगी बनकर बाहर आई ; सलमान खान ने भी शहनाज की ग्रोथ को सराहा

Apr 17, 2023 - 20:45 hrs IST

बिग बॉस 13 में पंजाब की कैटरीना बनकर एंट्री लेने वाली शहनाज गिल अब सबकी चहेती शहनाज गिल बना गईं है । बिग बॉस 13 के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली प्रतियोगी शहनाज गिल अब फ़ाइनली अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और वो भी सलमान खान की फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ । इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन कर रहीं शहनाज ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शिरकत की जहां उन्होंने एक बार फिर अपने बयान और बेबाक़ अंदाज़ से सभी का ही नहीं सलमान का भी दिल जीत लिया ।

शहनाज गिल की ग्रोथ से खुश हैं सलमान खान

द कपिल शर्मा शो में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने पहुँची शहनाज से जब कपिल ने फ़नी अंदाज़ में पूछा की, पहले आपने सलमान के साथ बिग बॉस 13 किया और अब उनकी फ़िल्म में भी आ रही हैं, तो क्या आपकी कुछ पेमेंट बाक़ी थी ? इस पर शहनाज ने कहा, “उसमें तो पेमेंट मुझे बहुत ही कम मिली थी । सबसे सस्ती मैं ही थी और सबसे महँगी बनके निकली हूँ ।” शहनाज के इस अन्दाज़ को न केवल कपिल ने बल्कि सलमान ने भी सराहा और अपनी सहमति जताई ।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं । साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस।

Related Articles

Recent Articles