आलिया भट्ट के साथ काम करना शरवरी का ड्रीम था जो अब पूरा हो रहा है ; महिला प्रधान स्पाई थ्रिलर फ़िल्म में बनेंगी सुपर एजेंट

Apr 17, 2024 - 17:43 hrs IST

शरवरी का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है जिसमें बताया गया है कि कैसे शरवरी ने आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी । और अब शरवरी की ये इच्छा पूरी होने जा रही है जब वह आलिया भट्ट के साथ यशराज फिल्म्स की महिला प्रधान स्पाई थ्रिलर फ़िल्म करने का रही हैं ।

आलिया भट्ट के साथ शरवरी की स्पाई थ्रिलर फ़िल्म

2022 में, शरवरी ने अपने किरदार बंटी और बबली 2 के लिए मिली सराहना पर मीडिया साक्षात्कार दिए। उनमें से एक में, शरवरी से पूछा गया कि वह अभिनेताओं में से किसके साथ काम करना चाहेंगी, जिस पर उन्होंने खुलकर आलिया भट्ट के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “केवल पुरुष अभिनेताओं के अलावा, मैं वास्तव में आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि वह हमारे देश में देखी गई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि केवल एक ही नहीं बल्कि अधिक नायिकाओं के साथ फिल्में बनाई जाएंगी। !! क्योंकि मुझे उम्मीद है कि महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे से सीखने को मिलेगा, मैं सिर्फ ऐसी फिल्में नहीं करना , जिनमें पुरुष हों।”

खबर यह भी है कि वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी सुपर एजेंट की भूमिका निभाएंगी। हालांकि YRF ने अभी तक इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अगर दोनों को एक साथ लिया जाता है, तो वे निश्चित रूप से एक बेहतरीन टैग टीम बनेंगे!

Related Articles

Recent Articles