जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शनाया कपूर ने ट्रांसपेरेंट थाई-हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्ड लुक

May 31, 2021 - 18:46 hrs IST

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं । बॉलीवुड में स्टार किड्स के लॉन्चिंग पैड माने जाने वाले करण जौहर हिंदी सिनेमा में शनाया को लॉन्च करेंगे । लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने से पहले ही शनाया कपूर सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं । अपनी बोल्ड और हॉट फ़ोटोज-वीडियोज से शनाया कपूर सोशल मीडिया पर अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाती जा रही हैं । एक बार फ़िर शनाया अपने फ़ोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं ।

शनाया कपूर का ग्लैमरस फ़ोटोशूट

शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह वहाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपने हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं । स्ट्रॉ हेट शनाया के लुक को और आकर्षक बना रहा है । थाई-हाई स्लिट ड्रेस में शनाया अपने सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । बता दें कि शनाया के ये पुराना फ़ोटोशूट है जिसे उन्होंने अब शेयर किया है ।

आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह शनाया भी करण जौहर की फ़िल्म से अपना बॉलिवुड डेब्यू करेंगी । करण जौहर ने इसका ऑफ़िशियल ऐलान करते हुए बताया कि शनाया धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए अपना ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी । इसका ऐलान जुलाई में किया जाएगा ।

बॉलीवुड हंगामा को मिली जानकारी के मुताबिक, शनाया का डेब्यू, करण के धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के दो टैलेंट गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य ललवानी के साथ होगा । यह एक रॉम-कॉम फ़िल्म होगी जो शहरी लव ट्राएंगल लव स्टोरी पर बेस्ड होगी । फ़िल्म की शूटिंग इसी साल के मध्य में शुरू होगी । शूटिंग के दौरान यह तय किया जाएगा कि शनाया की डेब्यू फ़िल्म कब रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles