'पापा' शाहरुख खान की टीम को चियर करने पहुंची सुहाना खान से नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही थी…

Apr 9, 2018 - 07:14 hrs IST

शाहरुख खान का स्टारडम सभी के सिर चढ़कर बोलता है और अब यही स्टारडम उनके बच्चों में भी देखने को मिल रहा है । ये बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि शाहरुख खान के बच्चे इंडस्ट्री के लोकप्रिय स्टारकिड में शुमार है । जैसा की सभी को पता है, क्रिकेट के त्यौहार का आगाज हो चुका है ऐसे में शाहरुख खान, जो आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक है, कोलकाता के ईडन गार्डंस में अपनी पत्नी गौरी खान और दोनों बच्चों सुहाना खान और अबराम खान के साथ मैच देखने पहुंचे । क्रिकेट मैदान में "पापा' शाहरुख खान की टीम को चियर करने पहुंची सुहाना खान पर से नजरे हटने का नाम नहीं ले रही थी ।

शाहरुख खान के साथ केकेआर के पहले मैच को देखने पहुंची सुहाना खान

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा, कि शाहरुख की स्टार पावर उनकी आईपीएल टीम के लिए काफ़ी काम करती है । बॉक्स ऑफ़िस पर भले ही उनकी पिछली फ़िल्में कुछ काम न करी हो लेकिन इससे उनके स्टारडम में कोई भी फ़र्क नहीं पड़ा है । और ऐसा ही स्टारडम देखने को मिली आईपीएल में उनकी टीम के पहले मैच के दौरान जब उनकी लाडली सुहाना अपने पापा के साथ स्टेडियम पहुंची ।

सुहाना यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ पहुंचीं । इतना ही नहीं सुहाना और शनाया जीत के बाद मैदान में शाहरुख के साथ जश्न मनाती हुई भी नजर आईं । सुहाना की बढ़ती मौजूदगी, साफ़-साफ़ इशारा कर रही है कि बॉलीवुड में उनकी एंट्री जल्द ही होने वाली है । वैसे आपको बता दें कि सुहाना को भी अभिनय में काफ़ी रुचि है । वह अक्सर अपने स्कूल-कॉलेज में प्ले करती हुई नजर आई है ।

मैच के बाद अपनी टीम को मिली जीत को जमकर सेलिब्रेट किया । शाहरुख ने अपनी बेटी के साथ मैदान का पूरा चक्कर लगाया और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन गर्मी को मात देतीं सुहाना खान

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख इन दिनों फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की तैयारी में जुटे हुए है । अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि शाहरुख ने संजय लीला भंसाली की अगली फ़िल्म के लिए हामी भर दी है और जल्द ही वह अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म की तैयारी शुरू करेंगे ।

Related Articles

Recent Articles