Family Goals: सिंगल फ़्रेम में नजर आई शाहरुख खान की हैप्पी फ़ैमिली, गौरी खान ने शेयर किया फ़ोटो

Nov 4, 2019 - 16:21 hrs IST

2 नवंबर को शाहरुख खान ने अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा ने भी किंग खान को अपने अंदाज में बर्थडे विश किया । शाहरुख खान देश-विदेश से अपने फ़ैंस क खूब प्यार मिला । वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शाहरुख को अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश किया । अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान ने कन्फ़र्म किया उनकी अगली फ़िल्म अगले साल यानी 2020 में आएगी ।

शाहरुख खान की फ़ैमिली फ़ोटो

शाहरुख के जन्मदिन के मौके को उनकी पत्नी गौरी खान ने और खास बनाया एक फ़ैमिली फ़ोटो पोस्ट करके । इस तस्वीर में पूरी खान फ़ैमिली एक फ़्रेम में नजर आ रही है ।

गौरी खान ने शेयर की फ़ोटो

गौरी खान ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की जिसमें शाहरुख, गौरी, उनका बड़ा बेटा आर्यन खान, बेटी सुहाना खान और छोटा बेटा अबराम खान नजर आ रहे है । गौरी द्दारा शेयर की गई ये फ़ोटो यूरोप में छुट्टियों के दौरान की है ।

शाहरुख के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही एटली कुमार के साथ एक्शन-मसाला फ़िल्म में नजर आएंगे । जल्द ही इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Shah Rukh Khan: करण जौहर ने अपने ‘भाई’ शाहरुख खान को बर्थडे विश करते हुए कही अपने दिल की बात

Related Articles

Recent Articles