एटली की फ़िल्म के लिए शाहरुख खान और नयनतारा ने शूट किए एक्शन सीन्स, फ़िल्म के सेट से लीक हुए फ़ोटोज

Sep 7, 2021 - 16:51 hrs IST

शाहरुख खान ने फ़ाइनली तमिल फ़िल्ममेकर एटली के साथ अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और प्रियामणि भी पुणे शेड्यूल का हिस्सा बनीं । इस फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों पुणे में चल रही है । और अब फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुईं हैं जिसमें शाहरुख खान और नयनतारा फ़िल्म के एक्शन सीक्वंस को शूट करते नजर आ रहे हैं ।

शाहरुख खान के सेट से तस्वीरें लीक

कहा जा रहा है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे । हालांकि एटली के साथ शाहरुख की इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है । लेकिन सुनने में आया है कि एटली ने अस्थायी रूप से फ़िल्म का नाम जवान रखा है ।

मेकर्स इस फ़िल्म को पैन इंडिया की फ़िल्म बनाना चाहते हैं इसलिए इसमें बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के कलाकारों को भी शामिल किया गया है । इस फ़िल्म में शाहरुख, नयनतारा और प्रिया मणि के अलावा मराठी एक्ट्रेस रुतुजा, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर अहम रोल में नजर आएंगे ।

नयनतारा, प्रियामणि और शाहरुख की इस फ़िल्म के प्लॉट के बारें में जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह पूरी तरह से एटली स्टाइल की फ़िल्म है जिसका स्क्रीनप्ले हर पहलू से कमर्शियल अपील करता है । जहां कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं वहीं इसका सब-प्लॉट लोकप्रिय वेब सीरिज मनी हाइस्ट से प्रेरित है । फ़िल्म में एक अहम मोड़ पर शाहरुख का एक निगेटिव किरदार एक दमदार टीम बनाता है और सबसे बड़ी बैंक डकैती प्लान करता है । वहीं दूसरा किरदार जो पेशे से डाकू है लेकिन उसकी एक जबरदस्त बैक स्टोरी है ।”

ये फ़िल्म का वो ट्रेक है जहां से फ़िल्म की टोन सेट होती है और नतीजतन शाहरुख के दोनों किरदारों के बीच कड़ा मुकाबला होता है । शाहरुख का दूसरा किरदार एक कॉप/स्पेशल एजेंट है । सूत्र ने आगे बताया, “एटली की फ़िल्म की पटकथा में कई अन्य दिलचस्प पहलू भी हैं और मनी हाइस्ट का टच, महज एक सरप्राइज एलिमेंट है । आज के दौर की मसाला फ़िल्म के लिए तैयार जो जाइए ।” फ़िल्म की पूरी पटकथा को एटली ने खुद अपनी लेखकों की टीम के साथ तैयार किया है । रेड चिलीज की क्रिएटिव टीम भी स्क्रिप्ट डेवलपमेंट प्रक्रिया में करीब से शामिल थी ।

हालांकि साल 2018 में आई जीरो के बाद शाहरुख ने अभी तक अपनी नई फ़िल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया है । लेकिन उनकी आने वाली फ़िल्मों की सूची लंबी है । जहां शाहरुख पठान के साथ अपना कमबैक कर रहे हैं, वहीं वह एटली की फ़िल्म में नजर आएंगे । और इसके बाद वह राज कुमार हिरानी की फ़िल्म में भी लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा शाहरुख सलमान खान की टाइगर 3 और ब्रह्मास्त्र में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

Related Articles

Recent Articles