मान्यता दत्त ने संजय दत्त के लिए दुआ करने की अपील करते हुए कहा, ‘संजू हमेशा की तरह एक विजेता बनकर उभरेंगे’

Aug 13, 2020 - 09:53 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं । संजय दत्त का कैंसर तीसरे चरण से गुजर रहा है । बताया जा रहा है कि संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए जल्द अमेरिका रवाना हो सकते हैं । अभिनेता के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है और सभी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं ।

मान्यता दत्त ने संजय दत्त के स्वास्थ्य पर बयान जारी किया

मान्यता दत्त ने व्यक्त किया,“मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं । हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है । पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा । साथ ही, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करे, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें ।

संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है । आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है । हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे । आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें ।”

यह भी पढ़ें : मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजय दत्त ने फ़िल्मों से लिया कुछ दिनों का ब्रेक, लोगों से गैर-जरूरी अनुमान न लगाने की अपील की

बता दें कि 8 अगस्त को संजय को सांस लेने में दिक्कत हुई जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था । इस दौरान संजय का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी । इसके बाद संजय ने एक पोस्ट शेयर कर फ़ैंस से कहा था कि वह स्वास्थ्य के चलते कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं लेकिन वह जल्दी ही वापसी करेंगे । लेकिन इसके बाद आई उनके लंग कैंसर की खबर ने सभी को चौंका दिया । अब सभी लोग संजय के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं ।

Related Articles

Recent Articles