सलमान खान ने सोशल मीडिया सेंसेशन अब्दु रोजिक के साथ शुरू की भाईजान की शूटिंग, फ़िल्म के सेट से वायरल हुई तस्वीर में दिखी दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग

Aug 4, 2022 - 19:48 hrs IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भाईजान की शूटिंग में बिजी है । सलमान खान की इस मल्टीस्टारर फ़िल्म में हाल ही में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की एंट्री हुई । अब्दु रोजिक सोशल मीडिया पर काफ़ी मशहूर हैं और दुबई में रहते हैं । अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर माने जाते हैं । अब्दु रोजिक सलमान के साथ भाईजान में नजर आने वाले है । और अब सुनने में आ रहा है कि, अब्दु रोजिक ने भाईजान की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

सलमान खान और अब्दु रोजिक

वायरल हो रही तस्वीरों में अब्दु रोजिक सलमान के साथ भाईजान के सेट पर नजर आ रहे हैं । भाईजान में अब्दु रोजिक एक खास किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । अब्दु रोजिक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह सलमान की फिल्म में वह ‘गैंगस्टर’ के रोल में नजर आने वाले है । अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं भाईजान' के लिए तैयार हूं”

दिलचस्प बात ये है कि सलमान की फ़िल्म भाईजान के एक स्पेशल ट्रेक में आरआरआर स्टार रामचरण भी कैमियो करते नजर आएंगे । इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, 'यह एल्बम का सॉन्ग है। इसमें सलमान के साथ राम चरण, वेंकटेश और पूजा हेगड़े नजर आएंगे और यह साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक होगा ।'

बता दें कि भाईजान की शूटिंग मई 2022 से शुरू हो गई थी । भाईजान 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, वैंकटेश, शहनाज गिल, डांसर राघव, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और जहीर वसीम भी लीड रोल में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles