वांटेड से राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई तक के अपने 12 साल के सफ़र को सेलिब्रेट करते हुए सलमान खान फिल्म्स ने प्रभुदेवा को किया बर्थडे विश

Apr 3, 2021 - 14:17 hrs IST

बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद, जैसे कि तेरे नाम में सभी के पसंदीदा लवर 'प्रेम', सलमान खान ने ऐसे किरदारों को जीवंत किया है, जो हमेशा से ही लोगों द्वारा पसंद किए जाते रहे हैं । लेकिन कुछ 12 साल पहले, सलमान का एक अनदेखा वर्जन सिल्वर स्क्रीन पर पेश किया गया था । और, इसका क्रेडिट जाने-माने निर्देशक प्रभुदेवा को जाता है । सलमान खान और प्रभुदेवा ने 2009 में वांटेड के साथ अपना फिल्मी सफ़र शुरू किया था और 2019 में दबंग 3 के साथ फिर से सहयोग किया था । और अब, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में एक बार फ़िर इस दमदार निर्देशक-अभिनेता जोड़ी साथ काम करते हुए नजर आएगी ।

सलमान खान फिल्म्स की ओर से प्रभुदेवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

सलमान और प्रभुदेवा के पिछले 12 साल अभूतपूर्व रहे हैं और ये हिट जोड़ी आगे भी ऐसे ही साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं । आज प्रभुदेवा के जन्मदिन के अवसर पर, सलमान खान फिल्म्स ने प्रतिभाशाली निर्देशक को सबसे खुशहाल और सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है ।

इस साल की ईद सलमान के प्रशंसकों के लिए सबसे प्रतीक्षित और प्रत्याशित है । राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles