सलमान खान ने सिंगर बी प्राक के साथ अनंत अंबानी की प्री-बर्थडे पार्टी में दिखाई अपनी सिंगिंग स्किल ; गाया- ‘सब कुछ मिटा देंगे, सारी दुनिया जला देंगे’

Apr 10, 2024 - 16:16 hrs IST

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 10 अप्रैल को अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । इस मौके पर अंबानी फ़ैमिली ने जामनगर में एक प्री-बर्थडे पार्टी होस्ट की जिसमें सलमान खान ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए । सोशल मीडिया पर अंनत अंबानी के बर्थडे बैश का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान सिंगर बी प्राक संग सुर-ताल मिलाते नजर आ रहे हैं ।

सलमान खान ने सिंगर बी प्राक के साथ गाया गाना  

अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए देर रात सलमान गुजरात के जामनगर पहुंचे । इस दौरान उनके अलावा सिंगर बी प्राक भी इस खास फंक्शन में मौजूद रहे । मंगलवार रात बी प्राक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की । इसमें सलमान उनके साथ अनंत की बर्थडे पार्टी में फिल्म ‘एनिमल’ का गाना ‘सारी दुनिया जला देंगे…’ गाते नजर आ रहे हैं ।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, “अनंत अंबानी सर, आपके बर्थडे पर आपके लिए परफॉर्म करना आशीर्वाद की तरह था । आप बहुत ही कमाल के इंसान हैं । भगवान आपको हमेशा खुश रखे । और सलमान खान सर आपका भी बहुत बहुत शुक्रिया मेरे साथ रहने और मेरे साथ हमेशा एक परिवार की तरह व्यवहार करने के लिए ।”

अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेसन का ये लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Recent Articles