Awww! पापा सैफ़ अली खान की बांहो में कितने क्यूट लग रहे हैं तैमुर अली खान

Jul 26, 2017 - 08:17 hrs IST

जब तैमुर अली खान का जन्म हुआ तो उनके नाम को लेकर तमाम तरह के विवाद पैदा हो गए थे लेकिन जल्द ही वो ठंडे भी पड़ गए थे । लेकिन आज के समय की बात करें तो सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान का नन्हा सा बेटा तैमुर अली खान पटौदी इंटरनेट का स्टार बन गया है , बिल्कुल अपने माता-पिता की तरह ।

सैफ़ अली खान, जो पिछले दिनों आईफ़ा पुरस्कार के दौरान अपने भाई-भतीजावाद बयान को लेकर चर्चा में थे, अपने बेटे तैमुर अली खान को अपनी बांहो में पकड़कर एक जिम्मेदार पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आए । आपको बता दें कि, सैफ़ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ छुट्टियां मनाने के लिए स्विटजरलैंड गए हैं । और इस दौरान तैमुर को अपने पिता सैफ़ अली की बांहो में देखा गया जबकि तैमुर की मां करीना कपूर उनके साइड में खड़ी हुईं है । इस दौरान करीना काले रंग की डेनिम के साथ जैकेट पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सैफ़ अली खान अपनी आगामी फ़िल्म शेफ़ की तैयारियों में जुटे हुए हैं जबकि करीना कपूर खान खुद को आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के लिए तैयार कर रही हैं । इस फ़िल्म में करीना कपूर खान के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म को शंशाक घोष द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।

Related Articles

Recent Articles