वजन घटाने के बाद ऋचा चड्ढा ने हाई स्लिट शिमरी ड्रेस में दिखाया अपना सिजलिंग लुक, टोंड फिगर ने खींचा सबका ध्यान

Apr 5, 2022 - 11:47 hrs IST

ऋचा चड्ढा ने अपने बेमिसाल अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना लिया है । अलग हटकर फ़िल्में करने वालीं ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट के कारण चर्चा में बनी हुई है । इस फ़ोटोशूट की खास बात ये है कि इसमें ऋचा चड्ढा का फ़िट लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है ।

ऋचा चड्ढा का फ़िट ग्लैमरस लुक

ऋचा ने अपने इस लेटेस्ट फ़ोटोशूट की झलक अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें उनका सुपर स्टनिंग लुक कहर ढा रहा है । शेयर किए गए फ़ोटो में ॠचा डीप प्लंजिंग नेकलाइन और थाई हाई स्लिट शिमरी ड्रेस में सिजलिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं > फ़ोटोशूट में ऋचा का टोंड फिगर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है ।

ब्लैक शिमरी ड्रेस के साथ ॠचा ने अपने मेकअप लुक को ब्राउन टोन में रखा है । ऋचा ने ब्राउन शिमरी आईशैडो, ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ अपने लुक को ग्लैम टच दिया है ।

आशीष चावला द्वारा शूट की गई तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जब ऋचा ने हाल ही में पिछले कुछ महीनों में सेल्फ लव और अपने वज़न घटाने के सफर के बारे में बात की थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ऋचा फिलहाल अपनी अगली फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग कर रही हैं । इसके अलावा वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके बाद द ग्रेट इंडियन मर्डर का सीज़न 2 के लिए शूट करेंग़ी ।

Related Articles

Recent Articles