रणवीर सिंह आपके साथ सिर्फ़ इसी शर्त पर सेल्फ़ी क्लिक करवाएंगे (वीडियो में देखें)

Mar 14, 2018 - 06:08 hrs IST

इसमें कोई शक नहीं कि रणवीर सिंह आज के दौर के बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता है । अपनी शुरूआती फ़िल्मों में दिल्ली के टीपिकल लड़के से पद्मावत में खिलजी जैसे खूंखार किरदार को बखूबी निभाकर रणवीर सिंह ने साबित कर दिया कि वह प्रतिभा के पावरहाउस है ।

बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफ़ादर के रणवीर सिंह ने साबित कर दिया कि प्रतिभा किसी पहचान की मोहताज नहीं होती है । बैंड बाजा बारात, लुटेरा, राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में अलग-अलग तरह के किरदारों को रणवीर ने बड़ी ही सहजता के साथ निभाया ।

रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे है । और अब दर्शक उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । रणवीर की फ़ैन फ़ोलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । इसमें कोई हैरानी नहीं है कि फ़ैंस जब भी अपने चहेते स्टार को अपने सामने देखते हैं उनके साथ सेल्फ़ी क्लिक करवाने के लिए बेकरार हो जाते हैं । लेकिन रणवीर अपने फ़ैंस को इस मामले में जरा भी निराश नहीं करते है ।

रणवीर सिंह ने लाइन लगवाकर फ़ैंस के साथ क्लिक करवाई सेल्फ़ी

ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला जब फ़ैंस ने रणवीर को ओटर्स क्लब से बाहर निकलते देखा तो रणवीर ने बड़े प्यार से एक लाइन में हर एक फ़ैन के साथ सेल्फ़ी क्लिक करवाई वो भी मुस्कुराते हुए । रणवीर की शायद यही अदा उन्हें सुपरस्टार बनाती है । अपने साथ सेल्फ़ी क्लिक करवाने के लिए रणवीर ने सभी फ़ैंस से लाइन लगाने को कहा और सभी के साथ बारी-बारी से सेल्फ़ी क्लिक करवाई ।

यह भी पढ़ें : सितारे लगी लड़कियों वाली जैकेट पहन रणवीर सिंह ने सब को किया हैरान

गली बॉय के बाद, रणवीर रोहित शेट्टी की आगामी फ़िल्म सिम्बा में और कबीर खान की 1983, फ़िल्म में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles