गली बॉय के निर्माता दर्शकों के लिए ले कर आये है एक खास सरप्राइज !

Jan 18, 2019 - 11:10 hrs IST

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह अभिनीत गली बॉय अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है । हाल ही में रिलीज हुए रणवीर सिंह पर फ़िल्माए गए फ़िल्म के गीत अपना टाइम आयेगा की भारी सफलता के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं ।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही गली बॉय सुर्खियों में बनी हुई है । इंटरनेट पर ट्रेलर और पहला गाना हिट होने के साथ, गली बॉय वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक बन गयी है ।

शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब अपने दशकों के लिए एक ख़ास सरप्राइज ले कर आये है । दुनिया भर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर फिल्म पर अपने प्यार और प्रशंसा की बौछार कर रहे हैं और बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है ।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है । पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं ।

यह भी देखें : अपना टाइम आएगा (गली बॉय)

गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी । एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित गली बॉय 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।

Related Articles

Recent Articles